Logo
टीवी एक्ट्रेस एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन की आंखे अब ठीक हो रही हैं। बुधवार सुबह वह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं जहां उन्होंने पैपराजी को चश्मा उतारकर पोज़ दिए। बीते दिनों लेंस लगाने से उनकी आंखों का कॉर्निया डैमेज हो गया था।

Jasmin Bhasin: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को लेकर बीते दिनों बड़ी खबर आई थी। एक इवेंट में आंखों में कन्टैक्ट लेंस लगाने से उनकी आंखों का कॉर्निया डैमेज हो गया था। इसकी वजह से उन्हें दिखना बंद हो गया था और दर्द में थीं। इसके लिए उन्होंने डॉक्टर से ट्रीटमेंट लिया था जिसके बाद अब एक्ट्रेस की आखें ठीक हो रही हैं।

रिकवरी के बीच एयरपोर्ट पर दिखीं 
रिकवरी के बीच पहली बार जैस्मिन भसीन बुधवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। आंखों के ठीक होने के बाद उन्होंने फिर से काम शुरू कर दिया है। आज सुबह वह पिंक लकर का को-ऑर्ड सेट पहने और आंखों में बड़ा चाला चश्मा लगाकर मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं। इस दौरान पैपराजी ने उन्हें कैप्चर किया, जिसके लिए एक्ट्रेस ने चश्मा उतारकर भी पोज़ दिए और अपनी आंखों का हाल बताया।

फोटो खींचते समय जैस्मिन ने पैप्स को फ्लैश चमकाने के लिए मना किया और मुस्कुराते हुए पोज़ दिए। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैंस को अपनी रिकवरी के बारे में अपडेट दिया था। जैस्मीन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बड़ा सनग्लासेस पहने हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की थी और इसके साथ एक कैप्शन में लिखा था, "अब बेहतर है, ठीक हो रही हूं। आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।"

कैसे हुईं जैस्मिन की आंखे खराब? 
जैस्मिन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ये समस्या उन्हें 17 जुलाई को शुरू हुई थी जब उन्होंने एक इवेंट के लिए लेंस पहना था। जैस्मीन ने कहा था, "मैं 17 जुलाई को एक कार्यक्रम के लिए दिल्ली में थी, जिसके लिए मैं तैयार हो रही थी। मुझे नहीं पता कि मेरे लेंस में क्या खराबी थी, लेकिन उन्हें पहनने के बाद मेरी आंखों में दर्द होने लगा और दर्द धीरे-धीरे बढ़ने लगा।"

एक्ट्रेस ने आगे कहा- "हालत खराब हो गई। मैं डॉक्टर के पास जाना चाहती था, लेकिन वर्क कमिटमेंट की वजह से, मैंने कार्यक्रम में भाग लेने को प्रॉयोरिटी दी। उसके बाद मैं डॉक्टर के पास गई। मैंने पूरे इवेंट में सनग्लासेस पहने हुए थे और टीम ने मुझे चीजों को संभालने में मदद की, क्योंकि मैं एक पॉइंट के बाद कुछ भी नहीं देख पा रही थी।"


 

5379487