Logo
Jennifer Lopez: हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज ने पति बेन एफ्लेक से तलाक के लिए अर्जी दाखिल की है। आधिकारिक तौर पर दोनों 26 अप्रैल 2024 को अलग हो गए थे।

Hollywood News: जेनिफर लोपेज़ (Jennifer Lopez) हॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। वह अमेरिका की मशहूर एक्ट्रेस व सिंगर हैं। उन्होंने साल 2022 में अमेरिकन एक्टर-फिल्ममेकर बेन एफ्लेक से धूम-धाम से शादी रचाई थी। लेकिन अब शादी के महज दो साल के अंदर ही कपल ने अलग होने का फैसला लिया है। जेनिफर ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह पर ही पति बेन एफ्लेक को तलाक दे दिया है।

सालगिरह पर डाली तलाक की अर्जी
हॉलीवुड मीडिया TMZ को मिले अदालती डॉक्यूमेंट के मुताबिक, एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज़ ने अपनी दूसरी शादी की सालगिरह के दिन यानी मंगलवार, 20 अगस्त को बिना किसी वकील के पति के खिलाफ एलए काउंटी सुपीरियर कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि जेनफिर और बेन 26 अप्रैल 2024 को ही आधिकारिक तौर पर अलग हो चुके थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Lopez (@jlo)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों लंबे समय से अलग-अलग रह रहे थे। कई बार जेनिफर को ट्रैवलिंग टूर या फंक्शन्स में पर अकेले जाते हुए भी देखा गया था। पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेस की शादीशुदा जिंदगी में अनबन की खबरें सुर्खियों में थीं। हालांकि अब 55 साल की जेनिफर ने 51 साल के बेन से ऑफिशियली तलाक ले लिया है।

18 साल पहले थे रिलेशनशिप में
आपको बता दें, लोपेज और बेन एफ्लेक्स ने साल 2022 में शादी की थी। दोनों ने एक ही साल के अंदर दो बार शादी की थी। हालांकि इससे पहले साल 2003 में भी दोनों एक-दूसरे डोट कर चुके थे। लेकिन 2004 में उनका ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप के 18 साल बाद दोनों ने एक बार फिर एक-दूसरे को मौका दिया और शादी कर ली। लेकिन शादी के महज दो साल के अंदर ही दोनों ने तलाक ले लिया।

5379487