Jhanak Spoiler 4 Oct: टीवी सीरियल 'झनक' में इन दिनों एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अनिरुद्ध की अचानक तबीयत बिगड़ जाती है। जिसके बाद छोटॉन उसे हॉस्पिटल लेकर जाता है। लेकिन अर्शी और उसकी मां को लग रहा है कि अनिरुद्ध बीमारी का नाटक कर रहा है।

अनिरुद्ध से मिलने पहुंचेगी झनक
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अर्शी अनिरुद्ध की फैमली को खूब भला-बूरा बोलेगी। इसके बाद अर्शी अपनी मां के साथ बोस हाउस छोड़कर चली जाएगी। दूसरी तरफी, अब तक अनिरुद्ध के परिवालों को इस बात से की बिल्कुल भनक नहीं होगी कि उनका बेटा हॉस्पिटल में एडमिट है। वहीं उधर जैसे ही झनक को पता चलेगा कि अनिरुद्ध को हार्ट अटैक आया है, वो तुरंत उससे मिलने अस्पताल पहुंच जाएगी।  

बोस परिवार को होगी अनिरुद्ध की बीमारी की खबर
इसके साथ अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि छोटॉन बड़ी मां को फोन करेगा और घर में सबको बताएगा कि अनिरुद्ध को हार्ट अटैक आया है। अनिरुद्ध की बीमारी की खबर सुनते ही परिवार के लोग हैरान हो जाएंगे। इसके बाद सीधे उससे मिलने हॉस्पिटल पहुंच जाएंगे। इधर अर्शी और सृष्टि को भी अनिरुद्ध की तबीयत बिगड़ने की खबर मिलेगी और वो लोग भी अस्पताल पहुंचेगे। 

बोस परिवार को रौद्र रूप दिखाएगी झनक
टीवी सीरियल में आप आगे देखेंगे कि अस्पताल में अनिरुद्ध के साथ झनक को देखकर अर्शी भड़क जाएगी। इस बीच अनिरुद्ध का पूरा परिवार भी झनक की बेइज्जती करेगा। इन सबके बाद जब झनक अनिरुद्ध से मिलने को बोलेगी। तब अनिरुद्ध की मां उसले मिलने को मना कर देंगी। इतना ही नहीं वह झनक को धक्का दे देंगी। इसके बाद झनक बोस परिवार को अपना रौद्र रूप दिखाएगी।