Logo
आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म जिगरा का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। पोस्टर में आलिया और वेदांग रैना की इंटेंस झलक देखने को मिल रही है। ये फिल्म कब रिलीज होगी, आईए जानते हैं।

Jigra First Look: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस वक्त इंडस्ट्री में छाई हुई हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' को लेकर काफी समय से बज़ बना हुआ है। इसी बीच फिल्म का पहला लुक सामने आ गया है। इस फिल्म का पहला पोस्टर 5 सितंबर को रिलीज हुआ जिसमें आलिया भट्ट और उनके को-स्टार वेदांग रैना की झलक देखने को मिल रही है।

जिगरा का पहला पोस्टर जारी
आलिया भट्ट ने 'जिगरा' का नया और इंटेंस पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पहले पोस्टर में बैकग्राउंड में वेदांग रैना नज़र आ रहे हैं और सामने आलिया दिख रही हैं जो पीठ पर बैकपैक टांगे, हाथ में हथौड़े और औज़ार लिए खड़ी हैं। पोस्टर में वेदांग किसी मुसीबत में दिख रहे हैं और आलिया उनके बचाव के लिए तैयार हैं। पोस्टर से फिल्म की कहानी की गहराई झलक रही है। वहीं दूसरे पोस्टर में आलिया का लुक रिवील हुआ है जो बेहद इंटेंस पालरफुल रोल में दिख रही हैं।

कैप्शन में लिखा है- कहानी बहुत लंबी है और भाई के पास वक्त बहुत बहुत कम है। पोस्टर से कहानी का सेंस समझने कोशिश की जाए तो ये एक भाई-बहन के रिश्ते की कहानी है जिसमें बहन अपने भाई की रक्षा के लिए खड़ी है जो किसी मुश्किल सिचुएशन में फंस गया है। कहानी में भाई-बहन का बॉन्ड दिखाया जाएगा।

बता दें इस फिल्म को आलिया भट्ट की प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस मिलकर प्रोड्यूस कर रही है। वहीं फिल्म का डायरेक्शन वासन बाला ने किया है। जिगरा 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में वेदांग रैना लीड में रोल में होंगे। वेदांग पहली बार जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज़ में नजर आए थे।

5379487