Jigra Trailer Out: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' के लिए जमकर प्रमोशन कर रही हैं। इस एक्शन-ड्रामा फिल्म में वह पहली बार अलग रोल में नजर आएंगी। इस मच अवेटेड फिल्म के टीज़र और फर्स्ट लुक ने पहले ही काफी बज क्रिएट कर रखा है। इसी बीच अब फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है जिससे फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है।

जिगरा का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज 
आलिया भट्ट और वेदांग रैना स्टारर जिगरा का थिएट्रिकल ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है जिसमें एक्ट्रेस का अग्रेसिव और इंटेस लुक देखा जा सकता है। कहानी भाई-बहन के रिश्ते की है जिसमें आलिया जो सत्या के किरदार में हैं वह अपने भाई वेदांग यानी अंकुर को लेकर प्रोटेक्टिव मोड में हैं। ट्रेलर से झलक मिल रही है कि वह अपने भाई जो विदेश की जेल में बंद है उसे बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं।

ट्रेलर में वेदांग विदेश की जेल में बंद हैं जहां उनपर वहां कि पुलिस जुल्म करती है। कोर्ट उसे तीन महीने के अंदर करंट से मौत की सजा सुनाती है। जब इसकी खबर बहन को लगती है तो वह खूंखार औजार लिए उसे बचाने की जद्दोजहद में लग जाती है। ट्रेलर काफी इंटेंस और एक्शन-ड्रामा से भरपूर है।

इस दिन होगी रिलीज
आलिया भट्ट, वेदांग, करण जौहर समेत फिल्म की टीम ने अपने इंस्टाग्राम पर जिगरा का थिएट्रिकल ट्रेलर शेयर किया है। इस फिल्म को वासन बाला ने डायरेक्ट किया है। वहीं आलिया भट्ट की प्रोडक्शन हाउस एटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस मिलकर प्रोड्यूस कर रही है। ये फिल्म 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।