Logo
इंटरनेट किंग जितेंद्र कुमार की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'कोटा फैक्ट्री 3' की रिलीज डेट अनाउसं हो गई है। ये शो जून 2024 में रिलीज होगा। जानिए इसे कब और कहां देख सकेंगे।

Kota Factory 3 Release Date Out: इंटरनेट किंग माने जाने वाले एक्टर जितेंद्र कुमार इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में उनकी मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'पंचायत 3' रिलीज हुई है। ये सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है। पहले दो सीजन की तरह इसके तीसरे सीजन को भी दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है। इसी बीच जितेंद्र कुमार के फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी सामने आई है।

इस दिन रिलीज होगी 'कोटा फैक्ट्री 3'
जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज 'Kota Factory' के तीसरे सीजन की रिलीज के लिए फैंस पहले से ही काफी इंतजार में थे। शो में एक्टर ने जीतू भैया बनकर लाखों फैंस का दिल जीता है। अब इसका तीसरा सीजन भी जल्द दर्शकों के सामने दस्तक देगा, क्योंकि इसकी रिलीज डेट से पर्दा उठ गया है। मेकर्स ने 'कोटा फैक्ट्री 3' की रिलीज डेट अनाउसं कर दी है। ये सीरीज इस साल जून के महीने में रिलीज होगी। जानिए आप इसे कब और कहां देख सकेंगे।

कब और कहां देखें?
'कोटा फैक्ट्री' का पहला सीजन 2020 में आया था। इसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था। जितेंद्र कुमार शो में जीतू भईया के नाम से फेमस हो गए थे। उन्होंने इसमें एक टीचर का रोल प्ले किया था। अब इस मोस्ट अवेटेड सीरीज का तीसरा सीजन आप 20 जून से से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे। मेकर्स और नेटफ्लिक्स ने शुक्रवार को कोटा फैक्ट्री 3 का  एक पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज डेट का अनाउसमेंट किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

क्या है 'कोटा फैक्ट्री' की कहानी?
सीरीज की रिलीज डेट सामने आने के बाद फऐंस बेहद खुश हैं। इस शो का पहला और दूसरा सीजन भी सुपरहिट था। कहानी की बात करें तो कोटा फैक्ट्री सीरीज में उन परिक्षार्थियों की कहानी को दिखाया गया है जो देश के अलग-अलग जगहों से राजस्थान के कोटा में पढ़ने आते हैं। यहां इंजीनियरिंग, नीट और भी कई एंट्रैंस एग्जाम की तैयारियों के लिए कोचिंग इंस्टीट्यूट में दाखिला लेते हैं और कॉम्पिटीशन में फंस जाते हैं। इस बीच स्टूडेंट्स के प्यारे जीतू भैया उन्हें मोटिवेट करते हैं। 

5379487