John Cena-SRK: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ऐसी शख्सियत हैं जिनके देश-दुनिया में करोड़ों चाहनेवाले हैं। उनके अंदाज और पर्सनालिटी के लोग कायल हैं। विदेश में भी किंग खान की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और फैंस उन्हें बेहद प्यार करते हैं।

जॉन सीना ने शाहरुख से मुलाकात पर की बात
इन्ही में से एक हैं रेसलर और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना जो शाहरुख खान से बहुत प्रभावित हैं। हाल ही में जॉन सीना अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी अटेंड करने के लिए मुंबई आए थे। इस दौरान उन्होंने कई बॉलीवुड सेलेब्स से मुलाकात भी की थी। वह शाहरुख खान से भी मिले थे और इस मुलाकात की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। अब जॉन सीना ने किंग खान के साथ अपनी मुलाकात को याद किया है और उनकी तारीफें की हैं। साथ ही भारतीय खाने को लेकर भी अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है।"

शादी में शाहरुख खान से मिलने पर जॉन सीना भावुक हो गए थे। उन्होंने ANI से बात करते हुए कहा, "यह मेरे लिए एक इमोशनल मोमेंट था। मैं एक ऐसे इंसान से हाथ मिला रहा था जिसने मेरे जीवन पर बेहद प्रभाव डाला है। मैंने उन्हें ये बताया भी... यह मुलाकात बेहद खूबसूरत थी।"

जॉन ने आगे कहा- "शाहरुख खान ने TED टॉक में एक स्पीच दी थी जो मुझे अपने जीवन में सही वक्त पर मिली। उनको वो शब्द मेरे लिए बेहद इंस्पिरेशनल साबित हुए और उनके शब्दों ने मेरे जीवन में बदलाव लाने में मदद की। उस बदलाव के बाद से मैं उन सभी जैकपॉट को पहचानने में सक्षम हो गया, जो मुझे दिए गए। मैं आभारी हूं और कड़ी मेहनत करता हूं कि मैं इस प्रेरणा को बर्बाद न करूं।"

जॉन सीना ने आगे अंबानी वेडिंग फंक्शन में खाए इंडियन फूड की भी तारीफ की। उन्होंने कहा- ‘शादी में खाने-पीने की चीजों का बढ़िया बैलेंस था। उन्होंने इंडियन फूड और इंडियन स्ट्रीट फूड को बहुत ही बढ़िया तरीके से परोसा। खाना लाजवाब था। हालांकि, यह मेरे लिए थोड़ा सा स्पाईसी था। इतना तीखा कि मेरा थोड़ा पसीना भी निकल गया। फिर भी मैं जल्द ही इंडिया वापस जाकर वहां का स्पाइसी फूड खाने का इंतजार कर रहा हूं।"