Logo
जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर की फिल्म 'देवरा पार्ट 1' इन दिनों सिनेमाघरों में धमाल मचा रही हैं। इसी बीच फिल्म के दूसरे का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने भी आ गया है।

Devara Box Office Collection Day 2: जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर की फिल्म 'देवरा पार्ट 1' को रिलीज हुए दो दिन बीत चुके हैं। वहीं यह फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। लेकिन अब भी फिल्म को लेकर दर्शकों में बज बना हुआ। फिल्म ने एडवांस बुकिंग 82.5 करोड़ का धांसू बिजनेस किया है। ऐसे में अब फिल्म के दूसरे दिन के भी आंकड़े सामने आ गए हैं। आइए जानते हैं... 

 'देवरा' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
दरअसल, दो दिनों में ही 'देवरा पार्ट 1' 100 करोड़ से ज्यादा जबरदस्त कमाई कर ली है। Sacnilk.com के अनुसार , फिल्म ने पहले दिन भारत में 82.5 करोड़ रुपये (नेट) कमाए और दूसरे दिन 40 करोड़ रुपये (नेट) का कारोबार किया। इस तरह फिल्म की कुल कमाई 122.19 करोड़ रुपये (नेट) हो गई। इसके साथ ही शनिवार को ऑक्यूपेंसी की बात करें, तो फिल्म की तेलुगु सेक्टर में कुल 60.23%, हिंदी सेक्टर में 18.15%, कन्नड़ में 28.02%, तमिल में 24.89% और मलयालम में 15.95% ऑक्यूपेंसी रही।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devara Movie (@devaramovie)


बजट से ज्यादा फिल्म ने की कमाई 
आपको बता दें, रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'देवरा' का बजट लगभग 300 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। लेकिन फिल्म ने पहले दिन ही बजट का 27 प्रतिशत भाग कमा लिया था। जो उनकी 2022 की रिलीज हुई पिछली फिल्म 'आरआरआर' के ओपनिंग डे कलेक्शन से काफी ज्यादा थी। 

फिल्म के स्टार कास्ट 
इस फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें, तो फिल्म में साउथ स्टार जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर के साथ सैफ अली खान लीड रोल में नजर आए है। वहीं फिल्म का डायरेक्शन कोरातला शिवा ने किया है और अनिरुद्ध रविचंदर का म्यूजिक है। बीते शुक्रवार (27 सितंबर) को 'देवरा पार्ट 1' को तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और हिंदी में पैन इंडिया रिलीज किया गया है और अब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। 

CH Govt hbm ad
5379487