Logo
Devara Part 1: साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान स्टारर फिल्म देवरा लगभग रिलीज के लिए तैयार है। हाल ही में Jr NTR ने फिल्म की शूटिंग पूरी की है।

Devara Part 1: साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की जोड़ी फिल्म 'देवरा पार्ट 1' में पहली बार पर्दे पर नजर आने वाली है। पिछले कई दिनों से उनकी फिल्म की शूटिंग चल रही है, जिसकी कुछ ना कुछ अपडेट सामने आती रहती है। अब हाल ही में जूनियर एनटीआर ने बताया है कि उन्होंने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है।

Jr. NTR ने खत्म की शूटिंग
मोस्ट अवेटेड फिल्म देवरा जाह्नवी कपूर की डेब्यू तेलुगु फिल्म है। ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जो पैन इंडिया रिलीज होगी। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और जान्हवी के अलावा सैफ अली खान भी नजर आएंगे। हाल ही में साउथ एक्टर ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी करने की जानकारी दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक शानदार बिहाइंड द सीन (बीटीएस) फोटो शेयर की है और बताया है कि हैदराबाद में वह अपनी शूटिंग खत्म कर चुके हैं और जल्द ही फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

मंगलवार को उन्होंने इंस्टाग्राम और एक्स पर देवरा से बीटीएस फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'अभी-अभी देवरा पार्ट 1 के लिए अपना आखिरी शॉट पूरा किया है। यह बहुत शानदार सफर रहा है। मुझे प्यार के सागर और अविश्वसनीय टीम की याद आएगी। शिवा की तैयार की गई दुनिया में सभी के आने का बेसब्री से इंतजार है।' इस फिल्म में जूनियर एनटीआर शिवा का किरदार निभाएंगे।

इस दिन होगी रिलीज
बता दें, ये फिल्म 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को कोरटाला शिवा डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले देवरा से सैफ अली खान का लुक आउट हुआ था जिसमें वह विलेन की भूमिका में नजर आए थे।

5379487