Logo
जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर फिल्म 'देवरा पार्ट 1' सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। इसी बीच फिल्म के तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। आइए जानते हैं...

Devara Box Office Collection Day 3: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर की फिल्म 'देवरा पार्ट 1' (27 सितंबर) को सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी हैं। रिलीज के तीन की बाद भी फिल्म थिएटर में धमाल मचा रही है। इस फिल्म ने दो दिन में जबरदस्त कमाई की है। ऐसे अब तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। आइए जानते हैंं...  

'देवरा' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
कॉमस्कोर के अनुसार, 'देवरा पार्ट 1' ने इस वीकेंड पर दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है और फिल्मों की सूची में दूसरे नंबर पर आ गई है। वहीं सैकनिलक की रिपोर्ट के मुताबिक, देवरा ने अपने शुरुआती दिनों में भारत में 161 करोड़ रुपए की कमाई की है और रविवार को फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 5% की छलांग लगाकर 40 करोड़ करोड़ रुपए के नोट छापे हैं। अगर फिल्म की ऑक्पेंसी की बात करें, तो 'देवरा पार्ट 1' ने रविवार को तेलगु में 65.35%  प्रतिशत, हिंदी में 28.62%, कन्नड़ में 31.55%, तमिल में 32.38% जबरदस्त कमाई की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devara Movie (@devaramovie)

 फिल्म के स्टार कास्ट 
'देवरा पार्ट 1' के स्टार कास्ट की बात करें, तो इस फिल्म का डायरेक्शन कोरताला शिवा ने किया है और म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर ने किया है। वहीं फिल्म में साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आए है। 'देवरा पार्ट 1' को तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और हिंदी में (27 सितंबर) को पैन इंडिया रिलीज हुई थी। 

वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'देवरा' का बजट लगभग 300 करोड़ रुपए का है। लेकिन फिल्म ने पहले दिन ही बजट का 27 प्रतिशत हिस्से की कमाई कर ली है। हालांकि, उन्होंने अपनी 2022 की रिलीज हुई पिछली फिल्म 'आरआरआर' के ओपनिंग डे कलेक्शन से ज्यादा कलेक्शन किया है। 

5379487