Durga Puja 2024 : दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर बॉलीवुड की दो मशहूर अभिनेत्रियां काजोल और रानी मुखर्जी ने मिलकर मुंबई के जुहू स्थित एसएनडीटी महिला विश्वविद्यालय के पास दुर्गा पूजा पंडाल की मेजबानी की। जैसे ही दुर्गा पूजा के उत्सव की शुरुआत हुई, दोनों अभिनेत्रियों के शानदार साड़ी लुक्स ने फैशन की दुनिया में खूब सुर्खियां बटोरीं। 

काजोल का बंगाली अंदाज़

काजोल ने इस बार दुर्गा पूजा के अवसर पर पारंपरिक बंगाली साड़ी में चार चांद लगा दिए। उन्होंने सफेद और लाल रंग के मेल से सजी एक सुंदर बंगाली साड़ी पहनी, जो उनकी शख्सियत में चार चांद लगा रही थी। यह साड़ी बेशकीमती ऑफ-व्हाइट सिल्क से बनी थी, जिसमें लाल बॉर्डर का खूबसूरत डिज़ाइन था। काजोल ने इस साड़ी को बहुत ही खूबसूरती से पहना और पल्लू को कंधों से धीरे-धीरे गिरने दिया, जिससे उनकी साड़ी का हर पहलू निखरकर सामने आया। उन्होंने इस साड़ी के साथ लाल रंग का ब्लाउज पहना था, जो उन्हें एक पारंपरिक बंगाली रूप देने में सफल रहा।

काजोल का दुर्गा पूजा लुक 

काजोल ने अपने लुक को और भी खास बनाने के लिए बड़े-बड़े इयररिंग्स पहने, जो उनके स्टाइल और भी अच्छा बना रहे थे। साथ ही, उनके हाथों में सोने के कंगनों का सेट भी सजा था, जो उनकी भव्यता में और भी वृद्धि कर रहा था। उनके मेकअप की बात करें, तो काजोल ने न्यूड आईशैडो, विंग्ड आईलाइनर, लंबी और घनी पलकें, खूबसूरती से सजाई गईं भौहें, गुलाबी गाल, चमकदार हाइलाइटर और लाल लिपस्टिक का चयन किया था। 

रानी मुखर्जी का खूबसूरत लुक 

रानी मुखर्जी भी दुर्गा पूजा के इस शुभ अवसर पर किसी से कम नहीं थीं। उन्होंने सुनहरे पोल्का डॉट्स और शानदार बॉर्डर साड़ी पहनी थी। इस साड़ी को रानी ने पारंपरिक बंगाली शैली में पहना, जिसमें पल्लू आगे की ओर झूलता हुआ नज़र आ रहा था। रानी ने अपनी साड़ी के साथ लाल रंग का ब्लाउज पहना था, जो उनके साड़ी के साथ एक शानदार मेल बिठा रहा था और उत्सव की चमक को बढ़ा रहा था।

रानी मुखर्जी का दुर्गा पूजा लुक 

रानी ने अपने लुक को खास बनाने के लिए शानदार मंदिर ज्वेलरी का चयन किया था, जिसमें एक भव्य सोने का हार, एक नाजुक मंगलसूत्र, मेल खाते इयररिंग्स और खूबसूरत कंगन शामिल थे। उनके मेकअप की बात करें, तो उन्होंने अपनी सुंदरता को और निखारने के लिए गुलाबी गाल, परफेक्ट आईलाइनर और खूबसूरत लिपस्टिक का इस्तेमाल किया।