Logo
Kajol video: एक्ट्रेस काजोल हर साल दुर्गा उत्सव का खास आयोजन करती हैं। इस साल भी उनके दुर्गा पंडाल में बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा दिखा। लेकिन इस दौरान वह लोगों पर गुस्से में भड़कती नजर आईं। देखें वायरल वीडियो।

Kajol Devgan video In Durga Puja: देशभर में नवरात्रि के त्योहार की धूम है। 9 दिवसीय शारदीय नवरात्रि पर जगह-जगह दुर्गा पंडालों में जश्न का माहौल है। बी-टाउन सेलेब्स भी इस सेलिब्रेशन से दूर नहीं हैं। हर साल एक्ट्रेस काजोल भी मुंबई में अपने खास दुर्गा पंडाल आयोजन में बंगाली रीति-रिवाजों से भव्य दुर्गा पूजा करवाती हैं। वहीं इस साल अष्टमी-नवमी के मौके पर उनके पंडाल में आरती रखी गई थी जिसमें काजोल किसी वजह से भड़क उठीं। अब उनका गुस्से में भड़कने का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

आलिया भट्ट, रानी मुखर्जी समेत ये सेलेब्स पहुंचे
इस आयोजन में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने शिरकत की। आलिया भट्ट, रानी मुखर्जी, जया बच्चन, श्वतेा बच्चन, और काजोल के पति अजय व बेटे युग ने भी पंडाल में दुर्गा मां के दर्शन किए। इस दौरान काजोल पैप्स पर जमकर भड़क गईं जिसके चलते उन्होंने खूब लाइमलाइट बटोरी। भीड़ में पैपराजी को जूते पहने देख काजोल उनपर गुस्से में बरसती देखी गईं जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

गुस्से में भड़कीं काजोल 
काजोल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो गुस्से में चिल्लाती नजर आ रही हैं। उन्हें देख पास में खड़ीं आलिया भट्ट भी हैरान रह गईं। वीडियो में काजोल लोगों से झल्लाते हुए कह रही हैं- आप लोग जूते पहनकर आए हैं, यहां से साइड हटिए... पंडाल में जूते पहन आए हैं, उतारकर आइए यहां पूजा हो रही हैं प्लीज इसका सम्मान करें। उन्हें चिल्लाते हुए देखकर पास में खड़ीं आलिया भट्ट और उनकी बहन शाहीन भी हैरान रह गईं।

दुर्गा पूजा में आलिया भट्ट का रॉयल लुक
लुक की बात करें तो काजोल पर्पल-पिंक कलर शेड की कॉम्बिनेशन वाली साड़ी में नजर आ रही हैं। गले में नेकलेस- ईयररिंग्स के साथ उन्होंने बालों में बन बनाया हुआ है। वहीं आलिया भट्ट दुर्गा पूजा में रेड कलर की साड़ी में नजर आईं। उनकी साड़ी पर गोल्डन मॉटिफ और सितारों का वर्क है जिसे सिंगल स्ट्रिप ब्लाउज के साथ कैरी किया था। बालों को टाइट बन के साथ स्टाइल किया।

 

5379487