Kajol Devgan Paint Suit : जयपुर में दो पत्ती फिल्म के प्रमोशन के दौरान काजोल ने एक ज़रदोज़ी सिल्क सेट पहना जो पूरी तरह से जनरेशन-ज़ेड की शैली को दर्शाता है। यह अद्भुत पहनावा सचमुच सबका ध्यान खींचने वाला था, अपने लुक को सुरुचिपूर्ण और संतुलित बनाए रखने के लिए, काजोल ने इस सिल्क सेट के साथ सफेद टॉप पहना, जिससे उनका पहनावा पूरे लुक का मुख्य आकर्षण बना रहा है। 

बता दें, हमेशा की तरह स्टाइलिश और शालीन उपस्थिति के लिए जानी जाने वाली काजोल ने एक सरल दृष्टिकोण अपनाते हुए अपने बालों को एक ऊंची पोनीटेल में बांधा हुआ था। यह हेयरस्टाइल न केवल उनके चेहरे को और भी उज्जवल दिखाता है बल्कि उनके पूरे व्यक्तित्व में एक आधुनिक और युवा भावना जोड़ता है।

काजोल का न्यू लुक 

कम मेकअप में चमकता चेहरा 

मेकअप की बात करें तो, उनके मेकअप का आधार हल्का और मुलायम था, जिससे उनकी चमकती त्वचा और भी निखर कर सामने आई। अपने लुक को और भी उजागर करने के लिए, उन्होंने हल्का ब्लश लगाया, जो उनके गुलाबी गालों पर बहुत खूबसूरती से खिल रहा था। इसके साथ ही, उन्होंने काले आईलाइनर से अपनी आंखों को उभारा, जिससे उनकी आँखों में गहराई और आकर्षण जुड़ गया। 

ग्लॉसी न्यूड लिपस्टिक में नजर आईं काजोल 

उन्होंने ग्लॉसी न्यूड लिपस्टिक का उपयोग किया, जो उनके पूरे लुक को बहुत ही स्वाभाविक और खूबसूरत बना रहा। हालांकि, जो चीज़ सबसे ज़्यादा ध्यान खींच रही थी, वह थी उनकी मुस्कान। उनकी यह मुस्कान उनके पूरे व्यक्तित्व में चार चांद लगा रही थी और यह दर्शाती है कि आत्मविश्वास ही सबसे बड़ा गहना है। अपने लुक को और भी बेहतरीन बनाने के लिए धूप के चश्मे से खुद को सजाया। ये चश्मे उनके ज़रदोज़ी सेट में एकदम सही स्टाइलिश तत्व जोड़ रहे थे, जो उनके पहनावे को और भी दिलचस्प और आकर्षक बना रहे थे।