Kajol Viral Video: हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने मुंबई में नवरात्रि के पर्व पर दुर्गा पंडाल का आयोजन किया है। नॉर्थ मुंबई में आयोजित इस 9 दिवसीय दुर्गा पूजा में रानी मुखर्जी, आलिया भट्ट, बिपाशा बसु समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स शिरकत करते देखे गए हैं।

वहीं काजोल के भी कई वीडियोज़ सामने आए हैं जिसमें वह कभी लोगों को फटकार रही हैं तो कभी अपने करीबियों के साथ जश्न मना रही हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस का एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें देख लोगों की हंसी नहीं रुक रही।  

सीढियों से गिरते-गिरते बचीं काजोल
दरअसल दशहरा के मौके पर काजोल के इस दुर्गा पंडाल में बंगाली रीति-रिवाजों से सिंदूर खेला कार्यक्रम रखा जाता है। इस बार भी सिंदूर-खेला में रानी मुखर्जी, बिपाशा, शर्लिन चोपड़ा समेत कई हस्तियों को देखा गया। इस दौरान जब काजोल मां दुर्गा की मूर्ति के दर्शन कर सीढ़ियों से निचे उतरने लगीं तो वह बैलेंस बिगड़ने से लड़खड़ा गईं और गिरते-गिरते बचीं। हालांकि उनका फोन धड़ाम से नीचे गिर गया।

इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि काजोल फोन में देखते हुए सीढ़ियों से नीचि उतर रही हैं। उनके पास में ही उनकी बहन तनीषा मुखर्जी किसी अन्य व्यक्ति का हाथ पकड़कर सीढ़ियों के सहारे खड़ी हैं। जैसे ही काजोल नीचे उतरीं उनका पैर लड़खड़ा गया और तनीषा ने तुरंत उन्हें सपोर्ट देते हुए बचाया। लेकिन काजोल के हाथ से फोन नीचे गिर गया। 

अब फैंस इस वीडियो पर मजेदा कमेंट कर रहे हैं। लोग पूछ रहे हैं कि आखिर काजोल हमेशा गिरती क्यों रहती हैं। एक यूजर ने लिखा- ये हर साल दुर्गा पूजा में गिर जाती हैं। दूसरे ने लिखा- मैं आपके क्लमजीनेस को खुद से रिलेट कर सकती हूं।