Logo
साउथ एक्टर प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कल्कि 2898 AD लेकर लाइमलाइट में है। इसी बीच फिल्म के ट्रेलर रिलीज टाइम को लेकर अपडेट सामने आया है।

Kalki 2898AD: साउथ सुपरस्टार प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कल्कि 2898 AD को लेकर चर्चा में है। काफी वक्त से इस फिल्म को लेकर दर्शकों में बज बना हुआ है। इसी बीच मेकर्स की तरफ से फिल्म को लेकर एक नया सामने आया है। दअरसल, मेकर्स ने ये जानकारी दी है कि आज यानी 10 जून को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने ट्रेलर रिलीज टाइम को लेकर भी अपडेट दी है।

इतने बजे रिलीज होगा फिल्म Kalki 2898AD का ट्रेलर
इस फिल्म की कहानी को लेकर मेकर्स का दावा है कि फिल्म कल्कि 2898 AD महाभारत का वर्जन दिखाएगी। ऐसे में अब फैंस फिल्म के ट्रेलर को लेकर बेहद ही एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ ही घंटों बाद दर्शकों का ये इंतजार खत्म हो जाएगा। इस बीच फिल्म के लीड एक्टर प्रभास ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। इसके अलावा मेकर्स ने भी फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है और उन्होंने जानकारी दी है कि कल्कि 2898 AD का ट्रेलर 10 जून की शाम 7 बजे रिलीज किया जाएगा। हाल ही में सामने आए इस पोस्टर में वॉर सीन की झलक दिखाई गई है। लेकिन किसी का चेहरा रिवील नहीं किया गया है। 
 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें, तो कल्कि 2898 AD का डायरेक्शन नाग अश्विन ने किया है और राणा दग्गुबती ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही कमल हासन और दिशा पटानी भी अहम किरदारों में में अपना जलवा दिखाएंगे। अब फिल्म को लेकर दर्शको का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है क्योंकि प्रभास की धमाकेदार फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। 

5379487