Kalki 2898 AD Trailer Released: साउथ सुपरस्टार प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म कल्कि 2898 ad को लेकर चर्चा में है। वहीं इस फिल्म का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। ऐसे में बीते दिन यानी सोमवार को फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया है। वहीं अब ट्रेलर के सामने आने के बाद फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है। 

स्टारकास्ट के किरदारों से उठा पर्दा
दरअसल, ट्रेलर जारी होने से फिल्म भी कहनी भी सामने आ गई। इसके साथ ही फिल्म के लीड एक्टर्स प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के किरदारों से भी पर्दा उठ गया है। हलांकि, 'कल्कि 2898 AD' इस साल 2024 की सबसे चर्चित फिल्मों में शामिल है। इस फिल्म साउथ और नॉर्थ दोनों का कॉम्बिनेशन देखने को मिल रहा है और यह एक साई-फाई फिल्म है, जो भारतीय दर्शकों को एक नया एक्सपीरियंस देने वाली है। फिल्म 'कल्कि 2898 AD' की कहानी में बेहद ही दिलचस्प होगी। साथ ही इसमें भरपूर एक्शन भी देखने को मिलेगा। वहीं फिल्म में महाभारत की मॉर्डन युग की कहानी दिखाने की कोशिश की गई है। 
 


एक्टर ने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर किया फिल्म का ट्रेलर
इस बीच साउथ सुपरस्टार प्रभास ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 ad' का धमाकेदार ट्रेलर ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं इस फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि ''भविष्य का खुलासा… #Kalki2898AD का ट्रेलर आ गया है! 27 जून, 2024 को सिनेमाघरों में मिलते हैं।'' आपको बता दें, कि ट्रेलर जारी होने के कुछ ही वक्त में काफी अच्छे व्यूज मिले। जिसके बाद ये कहना बिल्कुल गलत नहीं है कि फिल्म के ट्रेलर ने ऑडियंस का दिल जीत लिया है। इसके साथ ही शेयर किए गए ट्रेलर में दुनिया के आने वाले फ्यूचर के बारे में दिखाया गया है। जिसमें देखने को मिला है कि पूरी दुनिया से सब कुछ छीन लिया गया है और इस दुनिया का सबसे पहला शहर काशी है।