Logo
Kalki 2898 OTT Release: प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' थिएटर्स के बाद अब OTT पर रिलीज हो गई है। लेकिन खास बात यह है कि फिल्म नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो दोनों पर स्ट्रीम हुई है।

Kalki 2898 OTT Release: साउथ सुपरस्टार प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' 27 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त कमाई की थी। ऐसे में 'कल्कि 2898 एडी' थिएटर्स के बाद अब OTT पर भी रिलीज हो गई है। लेकिन एक खास बात यह है कि फिल्म नेटफ्लिक्स इंडिया और अमेजन प्राइम वीडियो दोनों पर स्ट्रीम हुई है। 

घर बैठे उठाएं 'कल्कि 2898 एडी' का लुत्फ
हालांकि, अगर आप इस फिल्म को थिएटर्स में नहीं देख पाए थे तो अब आप इस फिल्म का मजा घर पर बैठकर ही उठा सकते हैं। यह फिल्म कई भाषाओं में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। तो चलिए आपको बताते हैं कि आप 'कल्कि 2898 एडी' को कहां और कैसे ओटीटी पर देख सकते हैं....

कहां देखें फिल्म? 
प्रभास की धमाकेदार फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' बीती रात 12 बजे अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। यह फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में अमेजन प्राइम वीडियो पर अवेलेबल है। इसके अलावा फिल्म के हिंदी वर्जन को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया पर देख सकते हैं। 

 बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने मचाया था तहलका
अगर इस फिल्म की बात करें, तो 'कल्कि 2898 एडी' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर करीब 645.8 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। इसके अलावा वर्ल्डवाइड में 1041.65 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। वहीं फिल्म का डायरेक्शन नाग अश्विन ने किया था और यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जो हिंदू माइथोलॉजी पर बेस्ड है। फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण ने लीड रोल प्ले किया है। फिल्म 27 जून, 2024 को थिएटर्स में रिलीज हुई थी और अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई भाषाओं में स्ट्रीम हो गई है। बता दें, सिनेमाघरों में इस फिल्म को 3डी में भी दिखाया गया था।

5379487