Kangana Ranaut Emergency Controversy: कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चल रहे विवाद पर 30 सितंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान ये बात सामने आई है कि सेंसर बोर्ड की रिवाइजिंग कमेटी द्वारा सुझाए गए बदलावों पर मेकर्स ने सहमति जताई है। यानी कंगना रनौत ने अपनी फिल्म में कुछ बदलाव करने का फैसला ले लिया है।

बदलाव के लिए मेकर्स राजी हुए
सोमवार को बॉम्बे हाइकोर्ट में सुनवाई के दौरान जी स्टूडियोज जो इमरजेंसी के को-प्रोड्यूसर हैं, उनके वकील ने कोर्ट में बताया कि उन्होंने सीबीएफसी के सुझाए गए बदलावों पर एक फॉर्मेट बनाया है जिसे उन्हें सौंपा गया है। अब इस फॉर्मेट पर सीबीएफसी की प्रतिक्रिया का इंतजार है। कोर्ट में इस मामले पर अगली सुनवाई 30 अक्टूबर को होगी। अब सीबीएफसी को फिल्म में बदलाव को लेकर दिए गए फॉर्मेट पर विचार करना होगा और अगली सुनवाई में इसपर कोर्ट में चर्चा होगी।

बता दें, इससे पहले सेंसर बोर्ड ने फिल्म इमरजेंसी में कुछ कट्स लगाने और बदलाव का प्रस्ताव रखा था, जिसपर मेकर्स और प्रोड्यूसर्स ने बदलाव करने का फैसला किया है। बता दें, इस फिल्म को कंगना रनौत डायरेक्ट और प्रोड्यूस कर रही हैं। वहीं फिल्म में वह लीड इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी। 

फिल्म को लेकर सिख समुदाय के लोगों ने इसका जमकर विरोध जताया था, जिसके चलते कई बार कंगना और सीबीएफसी को कथित तौर धमकियां भी मिल चुकी हैं। इसके चलते सेंसर बोर्ड ने इमरजेंसी अब तक सर्टिफिकेट नहीं दिया है और मामला कोर्ट में चल रहा है।