Logo
New Film Bharat Bhhagya Viddhata: इमरजेंसी रिलीज विवाद के बीच कंगना रनौत ने अपनी अगली नई फिल्म भारत भाग्य विधाता का अनाउंसमेंट किया है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।

Kangana Ranaut New Film: अभिनेत्री-सांसद कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर विवादों में घिरी हुई हैं। ये फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होनी है लेकिन अब तक सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म को सर्टिफिकेट नहीं मिला है जिसके चलते इसकी रिलीज को अभी हरी झंडी नहीं मिली है। इसी बीच कंगना की एक और नई फिल्म का ऐलान हो गया है। अभिनेत्री एक नई फिल्म में नजर आएंगी जिसका नाम 'भारत भाग्य विधाता' है।

फिल्म भारत भाग्य विधाता का एलान
इस फिल्म का नर्माण फिल्ममेकर बबीता आशिवाल की यूनोइया फिल्म्स और आदि शर्मा फ्लोटिंग के रॉक्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले होगा। ये दोनों नर्माता पहली बार कोलेबोरेशन कर फिल्म भारत भाग्य विधाता का निर्माण करने जा रहे हैं, जिसमें कंगना रनौत मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। कंगना ने एक्स पर अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है।

कंगना रनौत ने 3 सितंबर को एक्स पर अपनी नई फिल्म भारत भाग्य विधाता का अनाउंसमेंट करते हुए कहा कि वह इसके लिए बहुत एक्साइटेड हैं। ये कहानी देश के गुमनाम नायकों के लिए एक सिनेमाई श्रद्धांजलि होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म भारत देश को आकार देने वाले ब्लू-कॉलर मजदूरों और कामकाजी वर्ग के जीवन पर आधारित होगी। 

वहीं कंगना की फिल्म इमरजेंसी 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है, फिलहाल सेंसप बोर्ड द्वारा फिल्म को प्रमाण पत्र नहीं मिला है। इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी। वहीं फिल्म को लेकर सिख समुदाय समेत अन्य वर्ग ने आपत्ति जताई है। तो वहीं पंजाब और हरियाणा कोर्ट में फिल्म रिलीज रोकने के लिए याचिका दायर हुई है। 


 

5379487