Logo
बीते दिन रवीना टंडन को लेकर एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया था। एक्ट्रेस पर एक बुजुर्ग महिला से मारपीट करने का आरोप लगा है। ऐसे में अब कंगना रनौत ने इस विवाद पर रिएक्ट किया है।

Raveena Tandon: बीते दिन रवीना टंडन को लेकर एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया था। वहीं एक्ट्रेस और उनके ड्राइवर पर एक बुजुर्ग महिला से मारपीट करने का आरोप लगा है। बताया गया कि रवीना ने नशे की हालत में तीन लोगों से गाली-गलौज और मारपीट किया। ये मामला शानिवार देर रात मुंबई के ब्रांदा इलाके का है। हलांकि, मुंबई पुलिस ने इस मामले को खारिज कर दिया है। 

रवीना टंडन के सपोर्ट में उतरीं कंगना रनौत
मुंबई पुलिस ने बताया कि, रवीना टंडन और उनके ड्राइवर के खिलाफ कुछ लोगों ने नशे की हालत में मारपीट का आरोप लगाकर केस दर्ज कराया था। लेकिन जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखा तो उन्हें सच का पता चला। हलांकि, मामला मारपीट तक नहीं पहुंचा था। दोनों के बीच सिर्फ बहसबाजी हुई थी। ऐसे में अब कंगना रनौत रवीना टंडन के सपोर्ट में उतरी हैं और एक पोस्ट के जरिए अपनी बात रखी है।

Kangana Ranaut Instaram Story
Kangana Ranaut Instaram Story (Instagram)

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया पोस्ट
कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा, "रवीना टंडन जी के साथ जो हुआ वह बहुत ही चिंताजनक है। अगर विरोधी ग्रुप में 5-6 और लोग होते तो उन्हें पीट-पीटकर मार दिया जाता। हम इस तरह के रोड रेज जैसी घटनाओं की निंदा करते हैं। उन लोगों को फटकार लगाई जानी चाहिए। उन लोगों को इस तरह के हिंसक और जहरीले व्यवहार से बचना चाहिए।"

ये था मामला
आपको बता दे, मुंबई पुलिस ने मिड-डे के साथ बातचीत में इस मामले को लेकर बताया कि गाड़ी पीछे करने पर रवीना और उनके ड्राइवर की महिला से बहस हुई थी। हलांकि, बात गाली-गलौज तक भी पहुंच गई थी। इसके साथ पुलिस ने ये भी दावा किया है कि एक्ट्रेस नशे में नहीं थीं। पुलिस ने आगे बताया कि रवीना भी केस करने गई थीं, लेकिन बाद में उन्होंने यह करने से मना कर दिया था।

5379487