Emergency Release Date Postponed: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस और भाजपा की लोकसभा सांसद कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस की फिल्म लगातार भारी विवादों के बीच फंसता नजर आ रहा है। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। पहले फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब फिल्म की डेट टल गई है। 

कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट टली
सूत्रों के मुताबिक, सेंसर बोर्ड से फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज के लिए आवश्यक प्रमाण पत्र न मिलने के चलते फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है।  हालांकि, इस मामले पर अब तक मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियली स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। लेकिन उम्मीद है कि मेकर्स सोमवार को इस मामले पर अपनी बात रख सकते हैं। फिल्म की पहली स्क्रीनिंग में ही फिल्म को लेकर कई बदलाव के लिए डायरेक्टर को सुझाव दिए जा चुके हैं और इन बदलावों को लेकर सेंसर बोर्ड और फिल्म निर्माताओं के बीच बैठक अब तक नहीं हुई है। शायद इसी के चलते फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने का फैसला किया गया है।  

'इमरजेंसी' में एक्ट्रेस की भूमिका
कंगना रनौत इस फिल्म में पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आई हैं। इसके अलावा कंगना ने खुद 'इमरजेंसी' का डायरेक्शन भी किया है। एक्ट्रेस की ये अपकमिंग फिल्म 6 सितंबर को सिनमाघरों में दस्तक देने वाली थी। लेकिन भारी विवाद के कारण इमरजेंसी तय तारिख पर रिलीज नहीं होगी। लेकिन उम्मीद है कि नई तारीख जल्द ही आएगी। 

फिल्म को लेकर दायर हुई थी याचिका
आपको बता दें, पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में भी फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज रोकने संबंधी याचिका पर सुनवाई हो चुकी है। लेकिन इस दौरान सरकार की तरफ से पेश महाधिवक्ता ने समाज के लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखने का आश्वासन अदालत को दिया है।