Logo
Emergency movie : कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' जल्द ही पर्दे पर रिलीज हो सकती है। सेंसर बोर्ड ने एक्ट्रेस की फिल्म को कुछ शर्तों के साथ सर्टिफिकेट जारी किया है। फिल्म कब रिलीज होगी इसके बारे में कोई सूचना नहीं है।

Emergency movie : अभिनेत्री और बीजेपी सांसद कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' को सेंसर बोर्ड ने सर्टिफिकेट दे दिया है। अब कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' जल्द पर्दे पर रिलीज होगी। लेकिन बोर्ड ने इसके लिए शर्त भी लगा दी है। बोर्ड ने कहा है कि फिल्म से कुछ सीन्स काटने होंगे और डिस्क्लेमर जरूरी होगा। इसके बाद ही फिल्म रिलीज हो सकती है। सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि फिल्म को UA सर्टिफिकेट मिला है।

सेंसर बोर्ड ने 'इमरजेंसी' के फिल्म मेकर्स से कुछ सीन्स कट करने के लिए कहा है। साथ ही डिस्क्लेमर देने की बात भी उन्होंने रखी है। फिल्म में जहां पर ऐतिहासिक इवेंट्स को दिखाया गया है, वहां पर डिस्क्लेमर लगाने के लिए कहा गया है। 'इमरजेंसी' को UA सर्टिफिकेट मिला है। यस सर्टिफिकेट सीन्स को कट करने और डिस्क्लेमर देने के बाद हि दिया जाएगा। हालांकि फिल्म की रिलीज को लेकर अभी तक कोई अपडेट नहीं है। इसके पहले 'इमरजेंसी' 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी।

यह भी पढ़ें : Deepika Padukone Baby: रणवीर सिंह के घर गूंजी किलकारी, दीपिका ने बेटी को दिया जन्म; दीपवीर ने किया कंफर्म 

फिल्म निर्माता पहुंचे थे कोर्ट 
कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' जब सेंसर बोर्ड की ओर से सर्टिफिकेट नहीं मिलने पर मेकर्स ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। कोर्ट ने सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) को आदेश दिया था कि वो 18 सितंबर तक 'इमरजेंसी' के सर्टिफिकेट पर फैसला लें।  इसके बाद 19 सितंबर को कोर्ट इस याचिका पर सुनवाई करेगा। मामले में अगली सुनवाई 19 सितंबर को होगी। 

फिल्म निर्माता पहुंचे थे कोर्ट
फिल्म निर्माताओं ने कोर्ट में अपनी पिटीशन में कहा था कि 8 अगस्त को CBFC ने 'इमरजेंसी' के प्रोड्यूसर (जी स्टूडियोज) और को प्रोड्यूसर (मणिकर्णिका फिल्म्स) को फिल्म में बदलाव करने के लिए कहा था।  इन बदलावों के बाद फिल्म को सर्टिफिकेट दिया जाना था। 14 अगस्त को मेकर्स ने CBFC से मिले निर्देशों के अनुसार, कट्स और बदलावों के साथ फिल्म सबमिट की। "ये प्रोसेस पूरा होने के बाद 29 अगस्त को प्रोड्यूसर्स को CBFC से एक ईमेल मिला, जिसमें कहा गया कि फिल्म की सीडी सील (फाइनल) कर दी गई है और मेकर्स से सेंसर सर्टिफिकेट कलेक्ट करने की रिक्वेस्ट की गई।

 यह भी पढ़ें : NRC-Aadhaar: असम में अब NRC आवेदन संख्या के बिना नहीं बनेगा आधार, घुसपैठ की आशंका पर CM हिमंत सरमा ने चेताया

5379487