Logo
15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। कलेक्शन भी दो दिनों में 90 करोड़ तर पहुच गया है। ऐसे में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने स्त्री 2 के कलेक्शन पर खुशी जाहिर की है।

Kangana Ranaut On Stree 2 Collection: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म की एडवांस बुकिंग ही जबरदस्त थी जिसके बाद अब तक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 90 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। सेलेब्स से लेकर फैंस तक हर कोई फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहा है। ऐसे में अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी अपनी खुशी जाहिर की है।

स्त्री 2 के कलेक्शन से खुश हुईं कंगना 
अभिनेत्री से सांसद बनी कंगना रनमौत ने सोशल मीडिया पर ‘स्त्री 2’ के ब्लॉकबस्टर कलेक्शन पर खुशी जताई है, साथ ही फिल्म की पूरी टीम और डायरेक्टर अमर कौशिक की जमकर तारीफें की हैं। कंगना ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्त्री 2 का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- "फिल्म स्त्री-2 ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, पूरी टीम को बधाई। लेकिन फिल्म का असली हीरो उसका निर्देशक होता है।"

Kangana Ranaut on Stree 2
 

उन्होंने आगे लिखा- "भारत में हम निर्देशकों की उतनी तारीफ नहीं करते और न ही उन्हें फिल्म के हिट होने पर ज्यादा क्रेडिट देते हैं... इसलिए बहुत सारे यंगस्टर्स, राइटर या निर्देशक नहीं, बल्कि एक्टर बनने की इच्छा रखते हैं। फिल्मों में करियर बनाने की चाहत रखने वाले जितने भी लोग आज तक मुझसे मिले हैं वे या तो अभिनेता बनना चाहते हैं या सुपरस्टार। अगर सभी अभिनेता बन जाएंगे तो फिल्में कौन बनाएगा! सोचो!"

अभिनेत्री ने आगे कहा- "तो कृप्या फिल्मों की तारीफ के साथ-साथ उनके निर्देशकों को भी श्रेय दें और उन्हें याद रखें। उनकी मेहनत और हार्ड वर्क को याद रखें। कृपया उनकी सराहना करें और उन्हें प्रोत्साहित भी करें। डीयर अमर कौशिक सर, इस बेहद जरूरी ब्लॉकबस्टर के लिए धन्यवाद।" कंगना के अलावा फिल्ममेकर हंसल मेहता ने भी स्त्री 2 की जमकर तारीफ की है। 


 

5379487