Kangana Ranaut: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने बेबाक बयानों से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ खुलासा करते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर निशाना साधा है। कंगना ने आरोप लगाया है कि उनके बीजेपी को समर्थन देने पर ओटीटी प्लेटफॉर्म उनके साथ काम करने से इंकार कर चुके हैं। 

आपको बता दें, 2002 में गुजरात दंगे व गैंगरेप पीड़िता बिलकिस बानो केस को लेकर सोमवार को बड़ा फैसला सुनाया गया। सुप्रीम कोर्ट ने बिलकिस बानो गैंगरेप केस में 11 दोषियों की रिहाई के गुजरात सरकार के फैसले को रद्द करते हुए आरोपियों को 2 हफ्ते के अंदर सरेंडर करने का फैसला सुनाया है। वहीं इस मामले पर एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कई यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यूज़र कंगना से किया ये सवाल
इसी कड़ी में एक यूज़र ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत से कहा- "महिला सशक्तीकरण के प्रति आपका जुनून देखना बहुत अच्छा लगता है। क्या आप एक सशक्त फिल्म के साथ बिलकिस बानो की कहानी फिल्म के स्वरूप में बताना पसंद करेंगी? इसके ज़रिए आप दुनिया को दिखा सकती हैं कि कैसे एक राज्य सरकार ने किसी आतंकवादी संगठन के साथ मिलकर एक विशेष समुदाय पर हाहाकार मचाया था। कैसे एक महिला के साथ बलात्कार हुआ और परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई। कैसे बिलकिस ने भ्रष्ट व्यवस्था के खिलाफ लड़ाई लड़ी। क्या आप बिलकिस बानो पर फिल्म के ज़रिए इन मुद्दों पर बात करेंगी?"

कंगना दिया जवाब, ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर ये कहा
इसपर कंगना रनौत ने यूज़र को रिप्लाई देते हुए कहा- "मैं खुद इसपर काम करना चाहती हूं। मेरे पास स्क्रिप्ट भी तैयार है और मैंने 3 साल तक इसपर बहुत रिसर्च किया है। लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो amazon prime video) और नेटफ्लिक्स (Netflix) व अन्य स्टूडियोज़ ने कहा कि वे तथाकथित राजनीति से प्रेरित फिल्में नहीं बनाते। वहीं जियो सिनेमा (Jio cinema) ने कहा कि 'हम कंगना के साथ काम नहीं करते क्योंकि वह बीजेपी का समर्थन करती हैं' और ज़ी विलय के दौर से गुजर रहा है। मेरे पास कोई विकल्प नहीं बचा है।