Kangana Ranaut on Bollywood: कंगना रनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री के बाद अब राजनीति में भी छा गई हैं। एक नॉन फिल्म बैकग्राउंड से आने के बावजूद, कंगना ने अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ी मशहूरियत पाकर बड़ा मुकाम हासिल किया है और दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है।

हालांकि वह बॉलीवुड के खिलाफ कुछ भी कहने से पीछे नहीं हटती। कई बार अपने इंटरव्यू में कंगना ने बी-टाउन का कच्चा चिट्ठा खोला है। यही वजह है कि वह हमेशा कॉन्ट्रोवर्सी में रही हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कुछ ऐसी पोल खोली है जो हर किसी को हैरान कर देंगी।

कंगना ने बॉलीवुड की खोली पोल
इन दिनों कंगना अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में वह मैशेबल इंडिया के साथ बातचीत करती नजर आईं जहां उन्होंने बी-टाउन को लेकर कई पोल खोली हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में रीयल टैलेंट के साथ नेगेटिव पीआर पर बात की है।

Kangana Ranaut Instagram

उन्होंने कहा- ‘ईमानदारी से कहूं तो ये बॉलीवुड एक ‘होपलेस’ जगह है। इनका कुछ नहीं होने वाला... क्योंकि, वे लोग टैलेंट से जलते हैं... और अगर उन्हें कोई टैलेंटेड मिल जाता है तो वे उसे खत्म करने के लिए उसके पीछे पड़ जाते हैं। उसका करियर बर्बाद कर देते हैं, उसे बायकॉट कर देते हैं और गंदा पीआर करके खूब बदनाम करते हैं।

'लोग खुलेआम करियर बर्बाद करते हैं...'
जब उनसे पूछे गया कि 'क्या यह सब कुछ चुपचाप होता है?', तो उन्होंने साफ तौर पर कहा, "ये चुपचाप नहीं बल्कि खुलेआम होता है। इसी तरह वे लोगों का करियर चलाते हैं। वे केवल अपने लोगों (नेपोटिज्म) का ही समर्थन करते हैं, जो औसत दर्जे के होते हैं... उनकी चापलूसी में लगे रहते हैं। वे सुविधा के आधार पर काम करते हैं, अगर ऐसा ही है तो दुनिया में कोई अच्छा काम कर ही नहीं पाएगा।"

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी जो 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आंएगी।