Kangana Ranaut Breakup: कंगना रनौत इन दिनों की अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'इमरजेंसी' रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वह लगातार फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी दौरान हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा बयान दिया है जिससे बॉलीवुड के फेमस एक्स कपल्स को जलन हो सकती है।

कंगना का मानना है कि वह अपने एक्स के साथ कभी दोबारा टच में नहीं रहतीं। उन्होंने उन बॉलीवुड कपल्स पर भी निशाना साधा है जो शादी के बाद अलग हो जाते हैं, और तलाक या ब्रेकअप के बावजूद एक दूसरे के साथ हिल-मिलकर रहते हैं।

कंगना ने एक्स कपल्स की उड़ाई खिल्ली
कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाधी का किरदार निभाया है। बीते कुछ समय से एक्ट्रेस फिल्म को प्रमोट करती नजर आ रही हैं। हाल ही में उन्होंने 'मौशेबल इंडिया' के साथ बातचीत में उन लोगों का मजाक बनाया है जो ब्रेकअप या तलाक के बाद भी अपने एक्स पर प्यार लुटाते नजर आते हैं।

ये भी पढ़ें- मलयाली एक्टर मुकेश और जयसूर्या पर रेप केस दर्ज: अभिनेत्री मीनू मुनीर ने लगाए थे यौन शोषण के आरोप

'एक्स से टच में रहना ही था तो तलाक...'
जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपने किसी एक्स के साथ अभी भी संपर्क में हैं, इसपर एक्ट्रेस ने कहा, "मैं कभी किसी एक्स के साथ कनेक्टेड नहीं रही। मैं बहुत रूढ़िवादी किस्म की हूं। मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो तलाक के बाद भी अपन एक्स पार्टनर को 'हेलो डार्लिंग मिस यू सो मच' जैसे शब्द कहकर प्यार लुटाते हैं। अगर ये सब करना ही था तो फिर अलग ही क्यों हुए थे... साथ ही रहते!"

कंगना का ये बयान काफी वायरल हो रहा है और लोगों का कहना है कि उन्होंने बिना नाम लिए अपने एक्स ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइप सुजैन खान पर निशाना साधा है। तो वहीं कई का मानना है कि उन्होंने आमिर खान पर एक्स पत्नियों संग रिश्ता रखने का मजाक उड़ाया है।

ये भी पढ़ें- WATCH: बच्चे ने छुए सलमान खान के पैर, तो एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन, गद-गद हुए फैंस

कंगना और ऋतिक का ब्रेकअप
कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का बिगड़ा रिश्ता किसी से छिपा नहीं है। ये बी-टउन का सबसे चर्चित ब्रेकअप रहा है। कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के अफेयर के चर्चे फिल्म 'कृष' के दौरान शुरू हुए थे। इस फिल्म में दोनों ने साथ में काम किया था और दोनों प्यार में पड़ गए थे। कंगना ने दावा किया था कि ऋतिक ने उनसे शादी करने का वादा किया था जिससे बाद में ऋतिक ने मुंह मोड़ लिया और कथित तौर पर उन्हें धोखे में रखा। इसके बाद उनका ब्रेकअप बेहद कॉन्ट्रोवर्शियल रहा था।