Kangana Ranaut Reacts on Slap Incident: इस समय कंगना रनौत को लेकर सुर्खियां गरमा रही हैं। 6 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के साथ हुए थप्पड़ कांड के बाद कई बड़ी हस्तियों की प्रतिक्रयाएं सामने आईं। किसी ने कंगना का समर्थन किया तो किसी ने थप्पड़ मारने वाली आरोपी CISF महिला कॉन्स्टेबल का सपोर्ट किया।

मामले में सीआईएसएफ जवान को सस्पेंड कर दिया गया है। इसी बीच बॉलीवुड सिंगर-म्यूजिशियन विशाल ददलानी ने आरोपी महिला कॉन्स्टेबल को नौकरी का भी ऑफर दिया। कई लोग आरोपी का सपोर्ट कर रहे हैं। इन सब के बीच कंगना का भी रिएक्शन सामने आया है। 

कंगना ने निकाली भड़ास
कंगना रनौत ने उन लोगों पर नाराजगी जाहिर की है जो उस महिला कांस्टेबल को सपोर्ट कर रहे हैं। कंगना ने 8 जून को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने उन लोगों पर नाराजगी जाहिर की जो उनकी आलोचना कर रहे हैं। 

कंगना ने लिखा- "हर बलात्कारी, हत्यारे या चोर के पास अपराध करने के लिए हमेशा एक मजबूत भावनात्मक, शारीरिक, मनोवैज्ञानिक या वित्तीय कारण होता है। कोई भी अपराध कभी भी बिना किसी कारण के नहीं होता है... और उन्हें दोषी ठहराया जाता है और जेल की सजा सुनाई जाती है। यदि आप अपराधियों के साथ जुड़े हुए हैं तो देश के सभी कानूनों का उल्लंघन करते हुए अपराध करने के लिए बढ़ावा दे रहे हैं।"

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- "याद रखें कि यदि आप किसी के पर्सनल स्पेस में घुसने, अनुमति के बिना उसके शरीर को छूने और उन पर हमला करने से सहमत हैं... तो आप अंदर से बलात्कार या हत्या जैसी चीजों से भी सहमत हैं। क्योंकि यह भी आपके लिए बड़ी बात नहीं होगी। अपनी मनोवैज्ञानिक आपराधिक प्रवृत्तियों पर गहराई से गौर करना चाहिए। मेरा सुझाव है कि कृपया योग और ध्यान अपनाएं, अन्यथा जीवन एक कड़वा और बोझिल अनुभव बन जाएगा, इतना अधिक द्वेष, नफरत और ईर्ष्या न पालें, कृपया खुद को मुक्त करें।"

क्यों मारा था थप्पड़?
बता दें, 6 जून कंगना रनौत चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर दिल्ली में सांसदीय दल की मीटिंग में शामिल होने के लिए रवाना हो रही थीं। उसी दौरान सिक्योरिटी चेकिंग के वक्त सीआईएसएफ की एक महिला कांस्टेबल ने उन्हें सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था। आरोपी महिला का कहना था कि कंगना ने किसान आंदोलन में महिलाओं पर बयान दिया था कि वे 100-100 रुपए लेकर इस आंदोलन में बैठती हैं। इस बयान से कॉन्स्टेबल नाराज थीं।