Logo
6 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के साथ हुए थप्पड़ी कांड पर फिल्मी सितारों के रिएक्शन सामने आए हैं। शबाना आजमी और कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने अपनी बात रखी है। जानिए सेलेब्स ने क्या कहा...

Kangana Ranaut Slap Incident: लोसकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी से सासंद बनीं एक्ट्रेस कंगना रनौत इस समय सुर्खियों में छाई हुई हैं। 6 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को एक सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल ने सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था। इस घटना के बाद वह चर्चा का विषय बन गईं। इस घटना पर फिल्मी सितारों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कोई आरोपी महिला जवान का सपोर्ट कर रहा है तो कोई कंगना के हित में बात कर रहा है।

फिल्मी सितारों ने दी प्रतिक्रिया 
कंगना के साथ हुए इस थप्पड़ कांड पर विवेक अग्निहोत्री, उर्फी जावेद, विशाल ददलानी ने रिएक्ट किया है। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन और उनके पिता शेखर सुमन ने भी रिएक्ट किया है। इतना ही नहीं फिल्म इंडस्ट्री में लंबे समय तक कंगना से बैर रखने वालीं अभिनेत्री शबाना आजमी ने भी अपनी बात रखी है। अनुपम खेर ने कंगना का सपोर्ट किया है। जानिए इन सेलेब्स ने क्या कहा।

शबाना आजमी ने क्या कहा?
शबाना आजमी ने 8 जून को एक्स प्लेटफॉर्म पर लिखा, 'मुझे कंगना रनौत से कोई लगाव नहीं है। लेकिन मैं खुद को इस "थप्पड़" का जश्न मनाने वाले गैंग में शामिल नहीं कर सकती। अगर सुरक्षाकर्मी कानून को अपने हाथ में लेना शुरू कर दें, तो हम में से कोई भी सुरक्षित नहीं रह सकता।'

शेखर और अध्ययन सुमन ने कही ये बात
शेखर सुमन ने कहा-  "ये बहुत गलत हुआ। ऐसा किसी के साथ नहीं होना चाहिए। कंगना अब माननीय सांसद हैं और जो हुआ गलत हुआ। जैसा कि विक्रमादित्य सिंह (मंडी से कांग्रेस नेता) कहा है कि अगर आपको प्रोटेस्ट करना है तो उसे एक सभ्य तरीके से करना चाहिए। ये गलत है कि आप सार्वजनिक तौर पर इस तरह की गलत हरकत करते हैं। पिता के बयान पर अध्ययन सुमन ने भी हामी भरते हुए कहा- ये बिल्कुल गलत हुआ।

अनुपम खेर ने किया सपोर्ट
पैपराजी से बात करते हुए अनुपम खेर ने कहा- ''मुझे बड़ा अफसोस हुआ। एक महिला ने एक महिला के साथ अपनी पोजिशन का फायदा उठाकर जो इस तरह की हरकत की, बिलकुल गलत है। इसकी कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। मैं ये नहीं कह रहा कि उनका रोष नहीं हो सकता जिसने ऐसा किया, लेकिन अगर उनका कोई भी रोष है तो अपने ओहदे का या पोजिशन का फायदा उठाकर नहीं करना चाहिए।

 

5379487