Kangana Ranaut: अभिनेत्री से सांसद बन चुकीं कंगना रनौत अब अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हैं। सांसद बनने के बाद उनकी पहली फिल्म 'इमरजेंसी' रिलीज हो रही है। 14 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया जिसकी लॉन्चिंग मुंबई में हुई। इस दौरान एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत में कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर आपको यकीन नहीं होगा।

 'इमरजेंसी' के ट्रेलर लॉन्च पर कंगना का बयान
कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' 6 सितंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। 'इमरजेंसी' का डायरेक्शन भी कंगना ने ही किया है। बुधवार, 14 अगस्त को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कंगना से मीडिया ने कई तरह के सवाल किए। इस दौरान एक्ट्रेस से बॉलीवुड के तीनों खान यानी सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खाना को डायरेक्टर करने को लेकर भी सवाल किया। जिसका एक्ट्रेस ने शानदार जवाब दिया।

'तीनों खान्स के साथ काम करना चाहूंगी...'
कंगना से एक पत्रकार ने पूछा कि 'अब जब आप डायरेक्शन में उतर गई हैं, तो कभी तीनों खान्स- सलमान, आमिर, शाहरुख खान को डायरेक्ट करने का मौका मिला तो करेंगी?' इसके जवाब में कंगना ने कहा, 'हां, मौका मिले तो मैं तीनों खान्स को डायरेक्ट करना पसंद करूंगी।

उन्होंने आगे कहा- "मैं उनका टैलेंटेड साइड लोगों को दिखाना चाहूंगी, जहां वे बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरत भी लगें। मुझे लगता है कि वो लोग बहुत टैलेंटेड हैं। वो बड़ी ऑडियंस को इंगेज करते हैं... उनके अंदर आर्टिस्टिक साइड भी है जिसे अब तक एक्सप्लोर नहीं किया गया है। उनको लेकर मैं इस तरह की फिल्म बनाना चाहूंगी।"

जब मीडिया में उनसे पूछा गया कि उनके सबसे फेवरेट खान कौन हां, तो कंगना ने दिवंगत इरफान खान का नाम लिया और कहा कि उन्हें अफसोस है कि वह उनके साथ कभी काम नहीं कर पाएंगी। अभिनेता इरफान खान 2020 में कैंसर से जंग हार गए थे और उनका निधन हो गया था।