Pavitra Jayaram Passes Away: साउथ सिनेमा से एक दुखद खबर सामने आई है। तेलुगू और कन्नड़ टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस पवित्रा जयराम का निधन हो गया है। 12 मई को एक सड़क दुर्घटना में उनकी मौत हो गई। पवित्रा रविवार को कार से ट्रैवल कर रही थीं जहां आंध्र प्रदेश के मेहबूबनगर के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें उनकी दर्दनाक मौत हो गई। एक्ट्रेस के निधन से उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है।

भीषण हादसे में हुई मौत
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कन्नड़ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री पवित्रा जयराम की कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई थी। हैदराबाद से वानापर्थी से आ रही एक बस एक्ट्रेस की कार के दाहिने हिस्से से टकरा गई जिससे बैलेंस खोकर उनकी कार डिवाइडर से टकराई। यह दुर्घटना कर्नाटक के मांड्या जिले के हनाकेरे से लौटते समय हुआ। पवित्रा अपनी बहन अपेक्षा, ड्राइवर श्रीकांत और एक्टर पति चंद्रकांत के साथ कार में सवार थीं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हादसे में एक्ट्रेस की चचेरी बहन अपेक्षा, ड्राइवर श्रीकांत और उनके पति व अभिनेता चंद्रकांत गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। 

किए कई कन्नड़ और तेलुगु टीवी शोज़
पवित्रा जयराम कन्नड़ और तेलुगु टीवी इंडस्ट्री में एक जाना-माना चेहरा थीं। उन्होंने तेलुगू टेलीविजन सीरीज 'त्रिनयनी' में तिलोत्तमा का किरदार निभाया था और इस शो से उन्हें काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी। उन्होंने 2009 में कन्नड़ टीवी सीरियल 'जोकली' से अपने करियर की पारी शुरू की थी। इसके अलावा पवित्रा ने तेलुगू टीवी इंडस्ट्री में भी कदम रखा। जिसके बाद उन्होंने कई कन्नड़ और तेलुगू टीवी सीरियल किए।