Logo
फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने पिता यश जौहर की 20वीं पुण्यतिथि पर उन्हें यादकर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने दिवंगत पिता की कुछ अनदेखी फोटोज शेयर कर इमोशनल नोट लिखा है।

Yash Johar Death Anniversary: करण जौहर बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस फिल्ममेकर हैं। उनका नाम इंडस्ट्री के टॉप मोस्ट फिल्ममेकर्स में लिया जाता है। उनके पिता और धर्मा प्रोडक्शंस के फाउंडर, यश जौहर भी अपने समय के सबसे मशहूर फिल्म निर्माताओं में से एक थे। करण जौहर अपने पिता की परंपरा को बखूबी निभाते देखे जाते रहे हैं। अक्सर करण को सोशल मीडिया और इंटरव्यू में अपने पिता के बारे में बात कहते और उन्हें याद करते देखा गया है।

वहीं यश जौहर की आज यानी 26 जून को डेथ एनिवर्सरी है। इस मौके पर करण जौहर ने पिता की तस्वीरों की एक सीरीज़ शेयर कर उन्हें याद किया है। इतना ही पिता की पुण्यतिथि पर वे उन्हें याद कर भावुक हो उठे हैं।

पिता की पुण्यतिथि पर करण ने शेयर किया नोट
करण जौहर ने पिता यश जौहर की 20वीं पुण्यतिथि पर इंस्टाग्राम पर अपने दिवंगत पिता की तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है और उन्हें डेडीकेट करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा है। तस्वीरों में यश जौहर हाथ में अवॉर्ड पकड़े, यश चोपड़ा और अमिताभ बच्चन समेत पुराने फिल्म सेट पर खड़े सितारों के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

यादकर हुए भावुक
इन तस्वीरों के साथ करण ने अपने नोट में लिखा- "विश्वास नहीं हो रहा है कि आपको गुजरे 20 साल हो गए हैं... मेरा सबसे बड़ा डर माता-पिता को खोना है... 2 अगस्त, 2003 को मेरे पिता ने मुझे बताया कि उन्हें एक घातक ट्यूमर है... मेरा सबसे डरावना सपना मेरा आंखों के सामने था, लेकिन फिर भी एक बच्चे के रूप में मुझे पॉजिटिव रहना और विश्वास बनाए रखने की मेरी ड्यूटी थी।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण ने आगे लिखा- "10 महीने बाद वे हमें छोड़कर चले गए... हमने उन्हें खो दिया... लेकिन हमने उनकी गुडविल का हर इंच हासिल किया। मुझे सबसे दृढ़, आत्मीय और निस्वार्थ व्यक्ति का बेटा होने पर बहुत गर्व है... उन्होंने अपने रिश्तों को हर चीज से ऊपर रखा... और प्यार की एक विरासत छोड़ी जिसे मैं और मेरी मां आज भी जीते हैं। काश वह जीवित होते तो हमारे बच्चों को जान पाते... लेकिन मुझे पता है कि वह उन पर और हम पर हर समय नजर रखते हैं...लव यू पापा।"
बता दें, साल 2004 में कैंसर के चलते यश जौहर का निधन हो गया था। 

5379487