Logo
Karan Johar reveals About Father: फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने दिवंगत पिता यश जौहर को लेकर हाल ही में कहा कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में फेलियर का दौर देखना पड़ा था और उस दौरान उनका अपमान हुआ था।

Karan Johar: फिल्ममेकर करण जौहर अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। डायरेक्शन के अलावा करण अच्छे स्टेज होस्ट भी हैं। उनके पिता और धर्मा प्रोडक्शन के संस्थापक यश जौहर भी एक जमाने में इंडस्ट्री के सबसे दिग्गज निर्माता थे। अब हाल ही में करण ने अपने पिता यश जौहर को याद किया है। 

स्टेंडअप कॉमेडियन जाकिर खान के नए शो आपका अपना जाकिर में करण जौहर पहले गेस्ट के तौर पर नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने पिता को बतौर प्रोड्यूसर इंडस्ट्री में संघर्ष करने और वहां उनके अपमान के बारे में खुलासा किया।

Karan Johar
Karan Johar Instagram

'पिता की फिल्में हुईं फ्लॉप...'
जब करण से पूछा गया कि क्या उन्हें फिल्म की रिलीज से पहले ही अंदाजा हो जाता है कि बॉक्स ऑफिस पर वो चलेगी या नहीं? इस पर उन्होंने कहा- मुझे कभी ऐसा नहीं लगा कि मेरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल रहेगी। मुझे हमेशा ऐसा ही लगता है कि मुझे नुकसान हो सकता है और मैं सड़क पर आ जाऊंगा... क्योंकि आखिर में तो मैं एक प्रोड्यूसर का ही बेटा हूं। मेरे पापा 30 साल तक प्रोडेक्शन में रहे। उन्होंने बहुत बड़ा कर्जा लेकर पहली फिल्म 'दोस्ताना' प्रोड्यूस की थी और वो चल गई थी। इसके बाद उन्होंने कई और फिल्में बनाईं पर वो फ्लॉप हो गईं।

'पापा का अपमान हुआ'
करण ने आगे पिता के साथ हुए अपमान के बार में कहा, 'हमें एक बार फिल्म प्रीमियर के लिए बुलाया गया था लेकिन वहां हमें बहुत घटिया सीट दी गई थी। तो मेरे पापा नहीं गए और उन्होंने मुझे अटेंड करने के लिए कहा... मैंने उनकी आंखों में वो दर्द देखा कि हमें बुलाया ही क्यों गया जब वो रिस्पेक्ट नहीं दे सकते।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

'पापा मेरी सफल जर्नी नहीं देख पाए'
उन्होंने आगे कहा- "असफलता एक कड़वी दवाई है। जब फिल्म फ्लॉप होती है तो आपकी हार जोर से अनाउंस की जाती है... और पापा को ऐसे देखना मेरे लिए बहुत मुश्किल था। धर्मा प्रोडक्शन्स आज जहां है ये देखकर वो बहुत खुश होंगे। मुझे दुख होता है कि वो इतना जल्दी हमें छोड़कर चले गए। उन्होंने मेरी केवल 5-6 साल की ही जर्नी देखी। मुझे दुख होता है, जब सबकुछ बेस्ट फेज में था तो वो ये देखने के लिए नहीं थे।"

बता दें कि करण के पिता यश जौहर का 26 जून 2004 को निधन हो गया था। अब करण की मां हीरू जौहर उनके साथ रहती हैं।
 

5379487