Logo
नागिन 6 की एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश अपने रिलेशनशिप और टीवी सीरियल के चलते एक बड़ी पॉपुलरिटी हासिल की है। हालांकि, इसके बावजूद, उनकी निजी जिंदगी पर भी लोगों की चर्चा बनी हैं।

Trolling Tv Star Tejasswi Prakash: नागिन 6 की एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश अपने रिलेशनशिप और टीवी सीरियल के चलते एक बड़ी पॉपुलरिटी हासिल की है। हालांकि, इसके बावजूद, उनकी निजी जिंदगी पर भी लोगों की चर्चा बनी हैं।

तेजस्वी का डेयरिंग फैशन:
हाल ही में, तेजस्वी अपने नए लुक के साथ सुर्खियों में है। उन्होंने एक चमकदार काली ड्रेस में धूम मचा दी है। इंटरनेट पर उनकी इस तस्वीर ने फैंस का दिल जीत लिया है, लेकिन वहीं कुछ लोगों ने ट्रोल करने का मौका नहीं गवाया।

यूजर्स की ट्रोलिंग:
तेजस्वी को इस साइड-कट ब्लैक ड्रेस में देखकर कुछ यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया है। एक यूजर ने लिखा, 'उर्फी सिर्फ नाम से ही बदनाम है,' वहीं दूसरा यूजर ने पूछा, 'ये लोग कैसे कपड़े पहनते हैं?' एक यूजर ने फिर उनकी फैशन को लेकर कहा, 'बिग बॉस के बाद, थोड़ा और फैशन करना शुरू कर दिया।'

तेजस्वी का करियर:
तेजस्वी ने कई हिट सीरियल्स में काम किया है, जिसमें एकता कपूर के शो नागिन 6 शामिल है। इसके पहले उन्हें बिग बॉस के घर में देखा गया था। वह टीवी सीरियल में बहुत पॉपुलर हैं और नागिन एक्ट्रेस के रूप में बिग बॉस 15 की विजेता भी रहीं। उनका टीवी करियर 2013 में 'स्वरागिनी' सीरियल से शुरू हुआ था।

5379487