बॉलीवुड का हमेशा से फैशन की दुनिया के साथ गहरा रिश्ता रहा है, जहां अभिनेत्रियां नए ट्रेंड में फोटोशूट कराती हुई नजर आती हैं या फिर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं नए फैशन का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। इसी बीच बॉलीवुड की दो सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियां, करीना कपूर खान और भूमि पेडनेकर, दोनों ने अंबानी परिवार की तरफ से आयोजित किए गए गणेश चतुर्थी समारोह में सब्यसाची सूट पहना हुआ है। 

बता दें, करीना कपूर खान हमेशा अपने फैशन को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। खासकर जब बात एथनिक वियर की होती है। तब वो काफी खूबसूरत नजर आती हैं। इस बार भी उन्होंने एक चमकदार लाल सूट पहना, जिसने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए। यह शानदार लुक, जिसे बॉलीवुड के पसंदीदा फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने तैयार किया था। 

भूमि पेडनेकर लाल रंग में छा गई 

भूमि पेडनेकर जो हमेशा अपने पहनावे से हमें हैरान कर देती हैं। खासकर जब बात एथनिक वियर की हो, तो उनका लुक हमेशा बहतरीन होता है, और उनका यह नवीनतम लुक भी इससे अलग नहीं है। उनका यह शानदार लुक भी सब्यसाची मुखर्जी द्वारा ही तैयार किया गया था, जो एक चमकदार लाल सूट है। इस सूट का खूबसूरत रंग उनके उनपर काफी सुंदर लग रहा है। 

सूट में सुनहरी कढ़ाई और शीशे का काम

स्टाइलिश सूट में फुल स्लीव्स और टखने तक लंबा कुर्ता है, जिसमें एक नेकलाइन है। लुक को और भी बेहतरीन बनाने के लिए लंबे कुर्ते के किनारे और नेकलाइन की सीमा पर सुनहरी कढ़ाई और शीशे का काम किया गया है। इसे चूड़ीदार पैंट्स के साथ पेयर किया गया है। उन्होंने इस लुक को एक मेल खाते हुए दुपट्टे के साथ पूरा किया, जिस पर ब्रोकेड वर्क किया हुआ है और इसे पीछे से ड्रेप किया गया है, जिससे उनका लुक और भी निखर गया।