Saif Ali Khan Birthday: बॉलीवुड के नवाब यानी अभिनेता सैफ अली खान अपने अभिनय के अलावा हैंडसम लुक्स के लिए काफी मशहूर हैं। कॉमेडी, रोमांस जैसी फिल्मों के अलावा विलेन के किरदार में भी सैफ जान डाल चुके हैं। 16 अगस्त को एक्टर अपना 54 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर बी-टाउन सेलेब्स उन्हें जमकर बधाईयां दे रहे हैं।

वाइफ करीना कपूर ने किया विश 
ऐसे मौके पर उनकी लविंग वाइफ एक्ट्रेस करीना कपूर खान भला कैसे पीछे रह सकती हैं। करीना ने अपने पति को बर्थडे विश करने के लिए खास मैसेज चुना है। उन्होंने 16 अगस्त को इंस्टाग्राम पर हसबैंड सैफ के साथ अपनी एक पुरानी और एक नई तस्वीर शेयर की है। ये फोटो तब की है जब करीना और सैफ एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और 2007 में लेकेशन के लिए ग्रीस गए थे। दूसरी तस्वीर उनके 2024 में ग्रीस वेकेशन की है। 

इन तस्वीरों के साथ करीना सौफ के साथ अपनी डेटिंग लाइफ से लेकर अब तक की जर्नी को दिखाया है। उन्होंने कैप्शन में ग्रीस की फेमस जगह पार्थेनन से सैफ के साथ की तस्वीरें शेयर कर लिखा- मेरे जिंदगी  के प्यार को जन्मदिंन की शुभकामनाएं। पार्थेनन 2007, पार्थेनन 2024। किसने सोचा होगा? जैसा कि कहते हैं कि बढ़ते रहना चाहिए, जो हमने किया और काफी अच्छी तरह से किया…।"

कपल की शादी को हुए 12 साल
सैफ और करीना की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं है। पिल्म टशन के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ था। लंबे वक्त तक डेटिंग के बाद 16 अक्टूबर 2012 को सैफ-करीना ने शादी की थी। अब दोनों की शादी को करीब 12 साल हो चुके हैं और वो दो बच्चों तैमूर और जेह के पेरेंट्स हैं।