Kareena Kapoor: बॉलीवुड की 'बेबो' यानी करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan) की अदाओं और स्टाइलिश लुक्स पर हर कोई फिदा है। फिलहाल एक्ट्रेस अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म 'क्रू' (Crew) को लेकर हर तरफ छाई हुई हैं। फिल्म को दर्शकों की ओर से भी काफी अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है। इस फिल्म में उनके साथ तब्बू और कृति सेनन ने भी अहम भूमिका निभाई है।

करीना ने रीयल लाइफ क्रू के साथ की पार्टी
जहां एक ओर फिल्म में करीना के साथ कृति और तब्बू की जोड़ी काफी पंसद की जा रही है, तो वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस की रीयल लाइफ में भी उनकी बेस्ट फ्रेंड्स काफी अहम रोल निभाती है। तभी तो उन्हें अपनी सहेलियों के साथ अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखा जाता है। हाल ही में करीना ने अपनी गर्ल गैंग के साथ जमकर पार्टी की है, जिसकी कई तस्वीरें भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं।

शेयर की पार्टी की तस्वीरें
करीना कपूर की फिल्म 'क्रू' 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और फैंस से भी फिल्म को ढेर सारा प्यार मिल रहा है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी रीयल लाइफ गर्ल गैंग के साथ जमकर मस्ती की है। उन्होंने अपनी बहन करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और मल्लिका भट्ट के साथ जमकर पार्टी की है। इसकी तस्वीरें करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीरों में करीना लूज़ ब्लू-वाइट काफ्तान ड्रेस पहनी दिख रही हैं। तो वहीं उनकी बहन करिश्मा टी-शर्ट और पजामा पहनी सिंपल लुक में नज़र आ ही हैं। मलाइका और उनकी बहन अमृता भी स्टाइलिश अंदाज में मस्तीभरे पोज़ देती दिख रही हैं। इन तस्वीरों में करीना के चेहरे पर फिल्म 'क्रू' को मिल रहे अच्छे रिस्पोंस की खुश साफ झलक रही है। 

करीना की ननद ने लुटाया प्यार
इन तस्वीरों पर फैंस भी कमेंट कर अपना प्यार लुटा रहे हैं। साथ ही करीना की ननद यानि सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी ने भी रिएक्ट किया है। अपनी भाभी की तस्वीरों पर सबा ने लिखा- ये असल क्रू है। फिल्ममेकर रिया कपूर ने भी हार्ट इमोज़ी के साथ अपनी बेस्ट फ्रेंड पर प्यार लुटाया है। तो वहीं फैंस ने भी अपनी पसंदीदा एक्ट्रेसेस की तारीफें की हैं।