Logo
बॉलीवुड की पटौदी फैमिली विदेश में लंबी छुट्टियां मनाने के बाद आखिकरार भारत लौट आई है। सोमवार को करीना कपूर और सैफ अली खान अपने बच्चों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए।

Kareena Kapoor-Saif Ali Khan returns Mumbai: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपने बच्चों तैमूर और जेह के साथ लंबे समय से छुट्टियों पर विदेश गए थे। वे यूरोप में गर्मियों की छुट्टी मनाने के लिए गए थे, जिसके बाद अब पूरी फैमिली भारत लौट आई है।

मुंबई एयपोर्ट पर दिखी पटौदी फैमिली
करीना ने यूरोप में अपने वेकेशन के आखिरी दिन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं जिसमें बताया था कि वह सोमवार को भारत लौटेंगी। जिसके बाद आज (5 जुलाई) करीना-सैफ और उनके बच्चों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। मुंबई लैंड करते ही एयरपोर्ट पर पैपराजी ने कपल को उनके बच्चों को कैप्चर करना शुर कर दिया। इस दौरान करीना हमेशा की तरह बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आईं।

एक्ट्रेस ऑल ब्लैक आउटिफिट में बेहद गॉर्जियस लग रही थीं। सैफ ग्रे-टी शर्ट और डेनिम में दिखे, और दोनों बच्चे वाइट टी-शर्ट पहने स्पॉट हुए। एयरपोर्ट पर सैफ अली खान और करीना कपूर ने पैपराजी को हंसते हुए पोज दिए और कार की ओर बढ़ते दिखे। इस दौरान करीना बेटे तैमूर का हाथ थामे दिखीं, तो वहीं सैफ अली खान अपने लाडले बेटे जेह को गोद में उठाकर मस्ती करते नजर आए। पूरी फैमिली वेकेन मोड में नजर आ रही है।

इससे पहले करीना ने अपने समर वेकेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। इन फोटोज़ में वह पिज्जा खाते, सैफ के साथ टाइम स्पेंड करते नजर आई थीं। वेकेशन के चलते कपल 12 से 14 जुलाई को हुए अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में भी शामिल नहीं हो पाया था। 

5379487