Logo
90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर आज 25 जून को अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर उनकी बहन करीना और बेस्ट फ्रेंड्स मलाइका अरोड़ा ने उन्हें खास अंदाज में विश किया है।

Karisma Kapoor 50th Birthday: 90 के दशक में बॉलीवुड पर राज करने वाली बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आज भी फैंस के दिलों खास जगब बनाई हुई हैं। करिश्मा आज यानि 25 जून को 50 साल हो गई हैं। महज 17 साल की उम्र में इंडस्ट्री में एक्टिंग से कदम रखने वाली अभिनेत्री करिश्मा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनके 50वें जन्मदिन पर हर कोई उन्हें ढेर सारी बधाईयां दे रहा है।

करीना ने शेयर किया वीडियो
इस खास मौके पर करिश्मा की प्यारी बहन करीना कपूर ने भी उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है। करीना अपनी बड़ी बहन लोलो यानी करिश्मा से कितना प्यार करती हैं, ये वह अक्सर अपनी फोटोज से बयां करती हैं। वहीं करिश्मा के 50वें बर्थडे पर उन्होंने एक एक्ट्रेस की तस्वीरों का खूबसूरत वीडियो कोलाड बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन फोटो में करिश्मा की थ्रो-बैक फोटोज हैं, तो वहीं किसी में वह तैमूर और जेह के साथ खेलती दिख रही हैं।

इस वीडियो के साथ करीना ने कैप्शन में लिखा-  मेरे अल्हीटीमेट हीरो को जन्मदिन की शुभकामनाएं। ये 50 साल की उम्र, 30 की साल की तरह हैं। ब्रेकफास्ट, ढेर सारी कॉफी और एपेरोल, शानदार बैग, मेरे साथ लंबी बातचीत, हंसी और डांस, चाइनीज फूड और हमेशा अपने दो बच्चों के साथ हर समय। मैं आपके लिए यही कामना करती हूं।

मलाइका-अमृता अरोड़ा ने किया विश
वहीं करिश्मा और करीना की बी-टाउन बेस्ट फ्रेंड्स मलाइका और अमृता अरोड़ा ने भी बर्थडे गर्ल के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। दोनों अभिनेत्रियों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर करिश्मा के साथ अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

मलाइका और अमृता दोनों बहनें कराना-करिश्मा के साथ अपना अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। अक्सर उन्हें एक साथ पार्टीज करते या क्वालिटी टाइम स्पेंड करत देखा जाता है। ऐसे में करिश्मा का बर्थडे हो और उनकी बेस्टीज उन्हें स्पेशल फील ना कराएं, ऐसा तो नहीं हो सकता। मलाइका ने लेट नाइट पार्टी, पजाया पार्टीज से लेकर कई सारी अनदेखी फोटोज शेयर की हैं।

 

 

 

 

jindal steel hbm ad
5379487