Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Out: कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 3 का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो गया है। लंबे समय से इस फिल्म को लेकर बज़ बना हुआ है और फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच आखिरकार मेकर्स ने इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 का धमाकेदार ट्रेलर बुधवार को रिलीज कर दिया।

9 अक्टूबर को मेकर्स ने फिल्म का धांसू ट्रेलर जारी किया। भूल भुलैया 3 का ट्रेलर लॉन्च इवेंट राजस्थान के जयपुर स्थित राजमंदिर थिएटर में हुआ जहां कार्तिक आर्यन और पूरी स्टार कास्ट मौजूद रही। 3 मिनट 50 सेकेंड के इस ट्रेलर में हॉरर सीन्स से लेकर वीएपएक्स कमाल के हैं। कॉमेडी कैरेक्टर्स ऐसे हैं जो आपको ठहाके लगाने पर मजबूर करेंगे। फिल्म में कार्तिक आर्यन एक बार फिर रूह बाबा के रोल में हैं जो घर में मौजूद शैतानी ताकत से लढ़ते दिखेंगे। लेकिन सबसे खास कैरेक्टर इसमें विद्या बालन और माधुरी दीक्षित का है।

भूल भुलैया 3 में इसबार विद्या बालन में मंजुलिका बनकर कमबैक किया है। विद्या ने पहली फिल्म भूल भुलैया (2007) में मंजुलिका का रोल निभाया था जिसे जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी। इसबार फिल्म के तीसरे पार्ट में विद्या एक बार फिर मंजुलिका बनकर सबको डराने आ रही हैं। लेकिन मेकर्स ने इसके साथ एक ट्विस्ट जोड़ते हुए माधुरी दीक्षित को भी कास्ट किया है जो दूसरी मंजुलिका के रोल में होंगी। ट्रेलर में कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की कैमिस्ट्री जबरदस्त है।

दिवाली पर होगा धमाका
फिल्म में राजपाल यादव, विजय राज, संजय मिश्रा, अश्विनी कालेस्कर जैसे स्टार्स नजर आ रहे हैं जो कॉमेडी का भरपूर डोज़ देंगे। अनीस बज्मी ने इस फिल्म का डायरेक्शन किया है। ये फिल्म दिवाली पर धमाका करने को तैयार है। भूल भुलैया 3 सिनेमाघरों में 1 नवंबर 2024 को रिलीज होगी। इस फिल्म का क्लैश सिंघम अगेन से होगा। दोनों ही हाई बजट फिल्में हैं और दोनों ही मल्टीस्टारर मूवीज हैं। इसबार दिवाली पर दो बड़ी फिल्में आ रही हैं, ऐसे में दोनों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर सबकी निगाहें होंगी।