Bhool Bhulaiyaa 3 Title Track Out: कार्तिक आर्यन की अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है। ये गाना भी पहली दो फ्रैंचाइजी फिल्मों के टाइटल सॉन्ग का रीमेक वर्जन है जिसे नए ट्विस्ट के साथ बनाया गया है। सबसे ज्यादा लाइमलाइट गाने के सिंगर्स ने बटोरी है, क्योंकि कार्तिक के इस गाने के लिए इंटरनेशनल सिंगर पिटबुल और मशहूर गायक दिलजीत दोसांझ ने नीरज श्रीधर के साथ कोलैब किया है।

पिटबुल-दिलजीत और नीरज का धमाका
'भूल भुलैया' का आइकॉनिक सॉन्ग तेरी आंखे भूल भुलैया एक बार फिर नए वर्जन में आ गया है। गाने के वीडियो में लीड अभिनेता कार्तिक आर्यन फेमस डांस मूव्स मून वॉक को सीढ़ियों पर स्मूदली करते दिख रहे हैं। बैकग्राउंड में पहले की ही तरह लाइटिंग इफेक्ट है। वहीं नीरज श्रीधर अपनी आइकॉनिक आवाज से गाने को संजो रहे हैं।

पिटबुल ने गाने में रैप पार्ट गाया है। वहीं दिलजीत दोसांझ ने भी अपनी आवाज दी है। सबसे ज्यादा चर्चा गाने के इस कोलैबोरेशन को लेकर है, वहीं कार्तिक के डांस मूव्स की जमकर तारीफें हो रही हैं। गाने का म्यूजिक कंपोजिशन तनिष्क बागची और प्रीतम ने दिया है।

फैंस को पसंद आ रहा गाना
इसके आधिकारिक राइट्स भूषण कुमार की टी-सीरीज कंपनी के पास हैं। रिलीज होते ही ये टाइटल ट्रैक लोगों को बेहद पसंद आ रहा है और इसके म्यूजिक और बीट्स की तारीफें हो रही हैं। गाने की बीट्स इंटरनेशनल म्यूजिक को मिलाकर बनाई गई है जो सुनने में काफी एक्साइटिंग है और इसे सुनते ही आपके पैर थिरकने लगेगें।

फिल्म की बात करें तो, अनीस बज्मी निर्देशित 'भूल भुलैया' 3 इस साल 1 नवंबर यानी दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसका क्लैश बड़े पर्दे पर रोहित शेट्टी की मल्टी स्टारर फिल्म 'सिंघम अगेन' से होगा। इस बार दिवाली पर कार्तिक आर्यन और अजय देवगन का धमाल देखने को मिलेगा।