Kartik Aaryan in Orchha: इन दिनों मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले के ओरछा शहर में बॉलीवुड फिल्म 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3) की शूटिंग चल रही है। इसके लिए फिल्म की कास्ट इस वक्त ओरछा में है। फिल्म के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी और पूरी यूनिट ओरछा में रुकी हुई है। इस दौरान कार्तिक आर्यन का खास अंदाज लोगों को देखने को मिल रहा है।

ओरछा की सड़कों पर निकले कार्तिक
'भूल भुलैया 3' की शूटिंग के लिए एक्ट्रेस विद्या बालन सोमवार को ओरछा पहुंची थीं। बीते एक हफ्ते से फिल्म की शूटिंग यहां के किलों और महलों में चल रही है। इसी बीच शूटिंग से वक्त निकालकर अभिनेता कार्तिक आर्यन मस्ती के मूड में देखे जा रहे हैं। वह शूट के बाद शहर की सैर के लिए निकल पड़ते हैं और वहां की फेमस जगहों पर खाने-पीने का लुत्फ उठा रहे हैं। इसी बीच एक्टर ओरछा के बोट क्लब में लोगों के साथ वॉलीबॉल खेलते नजर आए।

 

अभिनेता ने खेला वॉलीबॉल
दो दिन पहले कार्तिक ओरछा में एक चाट की दुकान पर आलू टिक्की खाते हुए देखे गए थे। वहीं मंगलवार सुबह वह वॉलीबॉल खेलते हुए दिखाई दिए। इस दौरान उनके साथ फिल्म की यूनिट के लोग और अन्य साथी दिखे जो अभिनेता के साथ वॉलीबॉल खेल रहे थे।

चाट पकौड़ियों का लिया आनंद
बीते दिनों वह ओरछा की सड़कों पर घूमते दिखाई दिए थे। उन्होंने वहां बुंदेली चाट पकौड़ी और आलू टिक्की का मजा लिया था। इसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी अपलोड की थीं। जिसपर फैंस ने भी मजेदार कमेंट किए थे। वहीं दिनभर शूटिंग में व्यस्त रहने के बाद कार्तिक शहर की सड़कों और बाजारों में निकल पड़ते हैं।