Logo
Kartik Aaryan-Alan Walker: अभिनेता कार्तिक आर्यन ने मुंबई में आयोजित हुए इंटरनेशनल डीजे ऐलन वॉकर के कॉन्सर्ट में पहुंचकर सभी को सरप्राइज कर दिया। एक्टर ने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Kartik Aaryan attends Alan Walker Concert: कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के गाने, ट्रेलर और कास्ट की हर तरफ धूम है और फैंस इसकी रिलीज के इंतजार में हैं। ऐसे में कार्तिक अपनी फिल्म को प्रमोट करने का कोई मौका नहीं गंवा रहे। हाल ही में उन्होंने पॉपुलर इंटरनेशनल डीजे और म्यूजिक कंपोजर ऐलन वॉकर के कॉन्सर्ट में पहुंचकर फैंस को सरप्राइज दिया। कार्तिक ने इस इवेंट के फोटो और वीडियोज़ शेयर किए हैं। 

ऐलन वॉकर के मुंबई कॉन्सर्ट में शामिल हुए कार्तिक
ग्रैमी अवॉर्ड विनर ऐलन वॉकर इन दिनों अपने वर्ल्ड इंडिया टूर के लिए भारत में हैं जो देश की 10 सिटीज़ में आयोजित हो रहा है। इसी बीच उनका एक कॉन्सर्ट शनिवार (19 अक्टूबर) को मुंबई में हुआ था जहां फैस की ताबड़तोड़ भीड़ देखने को मिली थी। इसी दौरान अभिनेता कार्तिक आर्यन भी उनके कॉन्सर्ट में पहुंचे और ऐलन की परफॉर्मेंस के बीच उन्होंने स्टेज पर एंट्री लेकर सभी को चौंका दिया। वीडियो में दोनों एक-दूसरे को हग करते और फोटो के लिए पोज़ करते दिख रहे हैं।

दरअसल एक्टर अपनी आगामी फिल्म 'भूल भुलैया 3' को प्रमोट करने के लिए ऐलन वॉकर के शो में पहुंचे थे। कार्तिक ने इसका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि वह बैक स्टेज से एंट्री लेते हैं और फिर फैंस को ग्रीट करते हैं। ऐलन कार्तिक की फिल्म 'भूल भुलैया 3' का गाना हरे राम हरे राम प्ले करते हैं जिसके बाद एक्टर इसके हुक स्टेप्स करते हुए लोगों को चीयरअप करते हैं।

अभिनेता के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। कई यूजर्स ने तारीफ करते हुए एक्टर को ग्लोबल सेंसेशन बताया है। तो वहीं कई उनके रूह बाबा वाले अवतार के इंतजार में हैं।

दिवाली पर होगा धमाल
कार्तिक की भूल भुलैया 3 साल 2007 में आई अक्षय कुमार स्टारर फिल्म भूल भुलैया की तीसरा पार्ट है। इस फिल्म में विद्या बालन ने मंजूलिका बनकर कमबैक किया है। वहीं इसबार माधुरी दीक्षित भी मंजुलिका के रोल में होंगी। फिल्म में कार्तिक के अपोजिट तृप्ति डिमरी लीड में हैं। ये फिल्म 1 नवंबर 2024 को थिएटर्स में रिलीज होगी। 

5379487