Katrina Kaif Birthday: बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस कटरीना कैफ आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है। 'पार्टनर', 'वेलकम', 'अजब प्रेम की गजब कहानी', 'नमस्ते लंदन', 'टाइगर' फ्रेंचाइज़ी जैसी तमाम सुपरहिट फिल्में देकर उन्होंने अपने करियर में ये मुकाम हासिल किया है। एक्ट्रेस आज, 16 जुलाई को अपना 41वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं।

इस मौके पर बी-टाउन के कई सेलेब्स उन्हें बर्थडे विशेज़ दे रहे हैं। फैंस भी अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को दिल खोलकर बधाईयां दे रहे हैं। ऐसे में कैटरीना के हैंडसम हसबैंड विक्की कौशल कैसे पीछे रह सकते हैं। विक्की ने भी अपनी लेडी लव को खास अंदाज में विश किया है।

 

विक्की ने वाइफ की कुछ अनदेखी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। ये तस्वीरें विक्की और कैटरीना के क्वालिटी टाइम की हैं। पहली तस्वीर में एक्टर उन्हें जोर से हग कर रहे हैं। कैट के चेहरे पर भी मुस्कान है। कपल इसमें बेहद खुश लग रहा है।

 

दूसरी फोटो में कैटरीना विक्की की बाहों में लेटी हैं। दोनों का रिश्ता बेहद खास है जो तस्वीर में साफ झलक रहा है। बता दें, कैटरीना कैफ का जन्म 16 जुलाई 1983 को हॉन्ग कॉन्ग में हुआ था।

 

अन्य फोटो में कपल एक-दूसरे का हाथ थामे दिख रहे हैं। ये तस्वीर उनके शादी समारोह से है। कैटरीना और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर के आलीशान रिसॉर्ट में शादी की थी।

 

इन तस्वीरों में किसी फ्लैट में दोनों बैठकर भगवान की पूजा करते दिख रहे हैं। दूसरी फोटो में दोनों पिज्जा का लुत्फ उठा रहे हैं।

 

अन्य फोटोज में कैटरीना और विक्की का रोमांटिक अंदाज देख सकते हैं। कभी कैट विक्की की बाहों में लेटी हैं तो कभी एक्टर अपनी वाइफ के साथ बैठकर पोज दे रहे हैं।