Katrina Kaif Pregnancy Rumours: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरें आग की तरह फैल रही हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कैटरीना कैफ अपने हसबैंड विक्की कौशल के साथ लंदन की सड़कों पर हाथ में हाथ थामें वॉक करती दिख रही हैं। इस वीडियो में कैटरीना ब्लैक लूज कोट पहनी नजर आ रही हैं, जिसमें उनकी बॉडी किसी प्रेग्नेंट महिला की तरह दिख रही है। अब इस वीडियो के सामने आने बाद उनके प्रेग्नेंट होने की खबर आग की तरह फैल गई है।

क्या सच में प्रेग्नेंट हैं कैटरीना?
यूजर्स का मानना है कि इस वायरल वीडियो में कैटरीना का बेबी बंप नजर आ रहा है। लूज कोट में उनका बेबी बंप दिख रहा है। विक्की उन्हें संभालते हुए हाथ पकड़कर उनके साथ लंदन स्ट्रीट पर वॉक कर रहे हैं। ऐसे में कैटरीना के गर्भवती होने का कयास लगा रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस समय कैटरीना हॉट टॉपिक बना हुआ है।

करीबी सूत्र का दावा
रूमर्स हैं कि वह अपनी प्रेग्नेंसी के चलते पति विक्की के साथ लंदन गई हैं। विक्की भी उनके साथ वहीं रहेंगे। अब एक लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने उनके प्रेग्नेंट होने की खबर को कन्फर्म किया है। 'टाइम्स नाउ' की एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक, करीबी सूत्र ने दावा करते हुए कहा- "कैटरीना अपने पहले बच्चे की डिलेवरी लंदन में ही करेंगी। विक्की भी वहीं उनके साथ मौजूद हैं (हां, वह प्रेग्नेंट हैं)।" खबरें हैं कि, जिस तरह विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने दूसरे बच्चे अकाय को लंदन में जन्म दिया था, उसी तरह कैटरीना-विक्की भी अपने पहले बच्चे की डिलेवरी लंदन में ही करने वाले हैं। बता दें, कैटरीना का लंदन के हैम्पस्टिड में एक घर है।

ये सेलेब्स भी जल्द बनने वाले हैं पैरेंट्स
अब ऐसे में उनके करीबी सूत्र से सामने आए इस बयान से फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ गई है। हाल ही में दीपिका पादुकोण अपने बेबी बंप के साथ स्पॉट हुई थीं। यामी गौतम और आदित्य धर के घर भी नन्हा मेहमान आया है। एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल भी जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। ऐसे में बॉलीवुड के क्यूट कपल विक्की-कैटरीना के पैरेंट्स बनने की खबर भी फैंस के लिए गड न्यूज है। हालांकि अब तक कपल या उनके परिवार की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।