Logo
फिल्म 'बैड न्यूज' 19 जलाई को रिलीज हो गई है। इसको लेकर दर्शकों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। इसी बीच कटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल की फिल्म का रिव्यू किया है।

Katrina Kaif reviews Bad Newz: विक्की कौशल, तृप्ति डिमिरी और एमी विर्क स्टारर फिल्म 'बैड न्यूज' रिलीज हो चुकी है। 19 जुलाई को मूवी थिएटर्स में रिलीज हुई इससे पहले गुरुवार को फिल्म की मुंबई में स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें तमाम स्टार्स पहुंचे थे। स्क्रीनिंग पर विक्की की लेडी लव कटरीना कैफ भी पहुंची थीं। इस दौरान कपल का खूबसूरत बॉन्ड भी देखने को मिला था। अब रिलीज के बाद कटरीना कैफ ने फिल्म का रिव्यू किया है।

कैटरीना ने की तारीफ 
'बैड न्यूज' देखने के बाद कटरीना कैफ ने फिल्म के कलाकारों की खूब तारीफ की है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने पति विक्की कौशल के लिए दिल खोलकर खुशी जाहिर की है। एक्ट्रेस ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पोस्ट पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर विक्की, एमी विर्क को टैग करते हुए लिखा- "आखिरकार फिल्म आ गई है... ये बहुत ही मजेदार है। इन पंजाबी लड़कों ने असली ब्रेमांस का अलग ही मतलब निकाला है। उनकी केमेस्ट्री और टाइमिंग जबरदस्त है।"

Katrina Kaif Instagram Post
Katrina Kaif Instagram Post

विक्की कौशल के लिए कैट ने कहा- "आप अपने अभिनय से हमेशा स्क्रीन पर मजा और आनंद लेकर आते हैं। आपकी परफॉर्मेंस से मैं हमेशा मंत्रमुग्ध हो जाती हूं। एमी विर्क हर सीन में आपको देखकर मजा आया। तृप्ति डिमरी आप बेहतरीन हैं।" इसके साथ उन्होंने फिल्म के मेकर्स और प्रोड्यूसर करण जौहर को बधाई दी है। 

विक्की के भाई सनी कौशल, तृप्ति के रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट, सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर कुशा कपिला समेत कई सेलेब्स ने फिल्म की तारीफ की है। बता दें, फिल्म बैड न्यूज साल 2019 में आई गुड न्यूज की सीक्वल है। गुड न्यूज में अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी नजर आए थे। 

5379487