Logo
हाल ही में बॉलीवुड के कुछ कपल्स ने अपने घर नन्हे मेहमान के आने की अनाउंसमेंट की थी। दीपिका पादुकोण, यामी गौतम और ऋचा चड्ढा ने हाल ही में प्रेग्नेंट होने की घोषणा की थी। जिसके बाद अब कैटरीना कैफ के प्रेग्नेंट होने की अफवाहें भी इंटरनेट पर काफी तूल दे रही हैं।

Katrina Kaif: बॉलीवुड की टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक कैटरीना कैफ अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हाल ही में वह हसबैंड विक्की कौशल के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग के लिए जामनगर पहुंची थीं। इस दौरान पैपराजी और मीडिया ने उन्हें खूब कैप्चर किया था, जिसके बाद से एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की अफवाहें उड़ने लगी थीं।

लूज़ मैक्सी ड्रेस में स्पॉट हुईं कैटरीना
वहीं हाल ही में एक बार फिर कैटरीना कैफ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं जहां उनकी तस्वीरों ने उनके प्रेग्नेंट होने की अफवाहों को फिर से तूल दे दी है। बीते दिनों जब वह जामनगर से मुंबई के लिए रवाना हो रही थीं तब उन्हें पिंक कलर के अनारकली सूट में देखा गया था। वहां से सामने आईं तस्वीरों को देख एक्ट्रेस के गर्भवती होने की अटकलें लगनी शुरू हो गई थीं। वहीं एक बार फिर वह आज मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं जहां उन्होंने पोल्का डॉट वाली लूज़ मैक्सी ड्रेस पहनी हुई थी।

इसके साथ उन्होंने ब्लैक जैकेट कैरी किया था। एक्ट्रेस सोमवार सुबह बड़े सिंपल लुक में एयरपोर्ट पर देखी गई थीं। आखों में ब्लैक शेड्स, पोनीटेल, हाथ में बैग लिए, कैटरीना काफी कैजुअल लुक में देखी गईं जिसके बाद पैप्स ने उन्हें कैप्चर करना शुरू कर दिया। जैसे ही उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आईं वैसे ही ये तस्वीरें तेजी से वायरल होने लगीं।

इंटरनेट पर उड़ीं कैटरीना के गर्भवती होने की अफवाहें
कैटरीना को पोल्का डॉट वाली प्रिंटेड ड्रेस पहने देख यूजर्स ने उनके गर्भवती होने की अटकालें लगानी शुरू कर दीं। पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक्ट्रेस का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसपर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा 'पोल्का ड्रेस यानि प्रेग्नेंसी? क्या कैटरीना प्रेग्नेंट हैं..?' तो वहीं अन्य ने ये तक कह डाला कि कैटरीना अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश कर रही हैं।

इन ये बॉलीवुड कपल्स ने की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट 
हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस साल अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे। वहीं बॉलीवुड के अन्य कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल ने भी जल्द पैरेंट्स बनने की अनाउंसमेंट की थी और हाल ही में यामी गौतम ने भी अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया था। इसी बीच अब इंटरनेट पर कैटरीना कैफ की भी प्रेग्नेंसी की रूमर्स तेज हो गई हैं। फैंस भी विक्की कौशल और कटरीना के जल्द पैरेंट्स बनने की खुशखबरी के इंतजार में हैं। 

5379487