Logo
बॉलीवुड की मशहूर कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों लंदन में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इसी बीच कपल का वीडियो सामने आया है, जिसमें कैटरीना फैन को वीडियो बनाता देख नाराज हो गईं।

Katrina Kaif and Vicky Kaushal: बॉलीवुड की मशहूर कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों लंदन में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। ऐसे में कुछ पहले ही लंदन से कपल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था। जिसके बाद लोगों ने कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अटकलें लगाने शुरू कर दिए थे। वहीं एक बार फिर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ लंदन में स्पाॉट हुए है। इसी बीच एक और वीडियो सामने आया है जिसमें कैटरीना को देख ऐसा लग रहा है कि जैसे कोई कैटरीना का वीडियो बना रहा था। जिससे एक्ट्रेस काफी नाराज हो गईं। 

फैन को वीडियो बनाता देख नाराज हुईं एक्ट्रेस
दरअसल, सामने आए वीडियो में कैटरीना और विक्की हाथ में हाथ डालकर सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में कपल को ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते देखा जा सकता है। जहां विक्की ने ब्लैक हूडी पहन रखी है तो वहीं कैटरीना ब्लैक जैकेट, जॉगर्स में दिखाई दीं। इस दौरान दोनों साथ में रोड क्रॉस कर रहे थे, लेकिन जैसे ही कैटरीना ने देखा कि एक फैन उनका वीडियो बना रहा है तो उन्होंने विक्की को आगे बढ़ने से रोक दिया। अब दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया वायरस हो रहा है। 

लंदन में फैमली संग स्पेंड कर रही हैं क्वालिटी टाइम
आपको बता दें, इन दिनों कैटरीना लंदन में अपनी फैमली के साथ समय बिता रही हैं और खास बात ये है कि उनके पति विक्की कौशल भी वहां उनके साथ हैं। इस महीने की शुरुआत में, विक्की कौशल के बर्थडे के बाद विक्की और कैटरीना को लंदन में स्पॉट किया गया था। सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो सामने आया है और इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और वह अपना बेबी बंप छुपाने की कोशिश कर रही हैं। 

यूजर्स दे रहे प्रतिक्रिया
इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने कैटरीना के प्रेग्नेंट होने की अटकलें लगाना शुरू कर दिया और यूजर्स रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- 'ये पहली बार है जब कैटरीना ने विक्की के बर्थडे पर उनके साथ अपनी तस्वीर शेयर नहीं की, बल्कि अकेले विक्की की फोटो शेयर की।' दूसरे ने लिखा- 'कैटरीना ने लंबे समय से कुछ पोस्ट नहीं किय। ना ही किसी इवेंट या शूटिंग में हिस्सा लिया।' 

5379487