Logo
16 मई को विक्की कौशल के 36वें जन्मदिन पर वाइफ कैटरीना कैफ ने उन्हें खास अंदाज में विश किया। उन्होंने हसबैंड विक्की की कुछ कैंडिड फोटोज़ शेयर की हैं जिसपर फैंस ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं।

Katrina Kaif-Vicky Kaushal: बॉलीवुड के सबसे ज्यादा पसंदीदा जोड़ियों को देखा जाए तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का नाम जरूर शामिल किया जाता है। दोनों एक साथ बेहद क्यूट लगते हैं। फैंस भी उनकी तस्वीरें देख खूब सारा प्यार लुटाते हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे को प्यार का इजहार करने से चूकते नहीं हैं।

वहीं बीते दिन, 16 मई को विक्की कौशल ने अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर भला उनकी लकी चार्म कैसे पीछे रहतीं। कैटरीना ने भी अपने पति के बर्थडे पर खास तस्वीरें शेयर कर उनपर ढेर सारा प्यार लुटाया है। 

विक्की की खास तस्वीरें कीं शेयर
कैटरीना ने विक्की कौशल की कुछ कैंडिड तस्वीरें सशल मीडिया पर शेयर की हैं। इनमें कुछ विक्की की रैंडम फोटोज़ क्लीक की हुई दिख रही हैं, तो वहीं आखिरी फोटो उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की लग रही है। फोटोज में विक्की अपनी लेडी लव के साथ टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे पर खूबसूरत स्माइल भी है। पहली और दूसरी तस्वीर में वह वाइट टी-शर्ट पहने दिख रहे हैं। वहीं लास्ट फोटो में ब्लैक टी-शर्ट और हैवी बीयर्ड लुक में नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना ने ये तस्वीरें विक्की के बर्थडे के बाद इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में विक्की को बर्थडे विश करते हुए वाइट हार्ट और केक इमोज़ी शेयर की हैं। इन फोटोज पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर कपल पर प्यार लुटा रहे हैं। जोया अख्तर, अंगद बेदी और सबा पटौदी जैसे सेलेब्स ने भी विक्की को कमेंट कर बर्थडे विशेज़ दी हैं। 

2021 में की शादी
बता दें, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कुछ समय तक डेटिंग के बाद 9 दिसंबर 2021 को शादी कर ली थी। कपल ने राजस्थान के फेमस सवाई माधोपुर के रॉयल फोर्ट में धूम-धाम से शादी की थी जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे। वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की आगामी फिल्म छावा में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना की जोड़ी दिखेगी।
 

5379487