Anant-Radhika 2nd Pre-Wedding Italy: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के पहले धमाकेदार प्री-वेडिंग के बाद दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन भी लैविश होने जा रहा है। सेरेमनी 29 मई से इटली में शुरू हो चुकी है जो 1 जून तक चलेगी। ये एक क्रूज पार्टी है जो 4 दिन तक इटली से फ्रांस तक चलेगी। हॉलीवुड-बॉलीवुड समेत कई बड़ी हस्तियां इस फंक्शन को अटेंड कर रहे हैं। अब खबर आ रही है कि अंबानी परिवार ने अपने बेटे-बहु के फंक्शन को और खास बनाने के लिए इंटरनेशनल सिंगर कैटी पेरी को अप्रोच किया है।

कैटी पेरी करेंगी परफॉर्म
गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के पहले प्री-वेडिंग फंक्शन में रिहाना, एकॉन जैसे इंटरनेशनल सेलेब्स ने परफॉर्म कर सेरेमनी की चमक बढ़ाई थी। अब इस बार इटली में चल रहे दूसरे फंक्शन में भी कई इंरनेशनल आर्टिस्ट अपनी परफॉर्मेंस देने वाले हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि अमेरिकी सिंगर Katy Perry अनंत-राधिका की क्रूज प्री-वेडिंग के तीसरे दिन परफॉर्म करेंगी।

आज कांस में होगी पार्टी
The Sun UK की रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिकन सिंगर कैटी पेरी शुक्रवार (31 मई) को कांस में होने वाली क्रूज पार्टी के लिए रवाना हो चुकी हैं। ये क्रूज आज यानी 31 मई को साउथ फ्रांस यानी कांस पहुंचेगा और ये अंबानी फैमिली की पार्टी का तीसरा दिन है। शुक्रवार की शाम को LA Vite E Viaggio (लाइफ इज अ जर्नी) अंबानी परिवार की पार्टी रखी गई है जिसमें कैटी पेरी परफॉर्मेंस देंगी। इसके लिए सिंगर को कई मिलियन फीस के तौर पर दिए गए हैं।

बुक किया 424 करोड़ रुपए का विला
रिपोर्ट्स के अनुसार, इस प्रोग्राम के लिए अंबानी परिवार ने कांस में 40 मिलियन ब्रिटिश पाउंड यानी लगभग 423 करोड़ रुपए का एक विला बुक किया है। इस पार्टी के लिए 800 मेहमान क्रूज से उतरकर विला पहुंचेंगे जिसमें एक बड़ा फायरवर्क शो का आयोजन किया गया है। इसके अलावा इसी कार्यक्रम में कैटी पैरी भी परफॉर्म करेंगी। ये पार्टी लगभग 5 घंटे तक चलेगी। इसकी थीम 'ला वीटा ई अन वियाजियो' रखी गई है।

बैकस्ट्रीट बॉयज कर चुके परफॉर्म
इससे पहले अनंत-राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग में इंटरनेशनल म्यूजिक बैंड बैकस्ट्रीट बॉयज ने भी परफॉर्म किया था। फिलहाल ये अंबानी परिवार का दूसरा ग्रैंड सेलिब्रेशन हैं लेकिन अभी अनंत-राधिका की शादी होनी बाकी है। कपल की शादी 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित होगी।