अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (KBC) हमेशा से दर्शकों का पसंदीदा रहा है, और हर सीजन में यह शो अपने खास पलों के लिए चर्चा में रहता आया है। इसी बीच केबीसी के 'जीत का जश्न' नामक विशेष एपिसोड के दौरान हॉट सीट पर ओलंपिक पदक विजेता मनु भाकर और अमन सहरावत 5 सितंबर को कौन बनेगा करोड़पति 16 में आने वाले हैं। लेकिन इस एपिसोड से पहले भारतीय शूटिंग स्टार मनु भाकर ने अमिताभ बच्चन को अपने अनोखे अंदाज से सरप्राइज़ कर दिया है। 

इस एक क्लिप के माध्यम से आप देख सकते हैं कि, किस तरह से मनु को फिल्म के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए देखा गया। सबसे पहले तो उन्होंने अमिताभ बच्चन से एक फिल्म का डायलॉग बोलने की इजाज़त मांगी और कहा कि “मुझे आपको देखते ही मोहब्बतें पिक्चर याद आ गई, आपके बारे में एक बात बोल सकती हूं ? 
" उस वक्त बिग बी, इस बात से अनजान थे, इसलिए उन्होंने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया और कहा कि, अच्छी बात होगी तो बोल दीजिएगा। 

Instagram embed code generator

मोहब्बतें फिल्म का कौनसा डायलॉग बोलीं मनु 

मनु ने फिल्म का बेहतरीन डायलॉग बोलते हुए कहा कि, “परंपरा, प्रतिष्ठा और अनुशासन, हमारे इस गुरुकुल के तीन स्तंभ हैं। तीनों के आधार पर हम तुम्हारे आने वाला कल बता सकते हैं।

 (परंपरा, प्रतिष्ठा और अनुशासन हमारी संस्था के तीन स्तंभ हैं। इन तीनों के आधार पर हम आपके भविष्य का अनुमान लगा सकते हैं।)

" जिसके बाद बिग बी ने गर्व से स्वीकार किया, "ये हमारी फिल्म का डायलॉग था। 

मनु की आवाज से प्रभावित हुए फैंस 

मनु की प्रस्तुति से प्रभावित होकर, एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “आवाज़ तो काफी अच्छी है। वहीं बाकी प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि, क्या मनु अभिनय की शुरुआत के लिए तैयार कर रही हैं। 

दर्शकों को दिखेगा खेल और कला का संगम 

KBC के इस एपिसोड में दर्शकों को एक यादगार पल दिया जाने वाला है। जहां खेल और कला का संगम देखने को मिलेगा। मनु भाकर, जो कि एक युवा और प्रेरणादायक खिलाड़ी हैं, वहीं उन्होंने ये साबित कर दिया कि, इंसान किसी भी क्षेत्र में अपना नाम रोशन कर सकता है।